पेड़ से लटकी मिली 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश

जयपुर। आमेर थाना इलाके में  मंगलवार  सुबह पेड से शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव बिजली के वायर से लटका हुआ है।

0
285
जयपुर। आमेर थाना इलाके में  मंगलवार  सुबह पेड से शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव बिजली के वायर से लटका हुआ है। पुलिस ने युवक के आत्महत्या करने की बात कह रही हैं। पुलिस के अनुसार अलसुबह करीब पाचं बजे वन तालाब के पास स्थित बरगद के पेड से एक युवक का शव लटका देखकर राहगीर ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान चोरवाडा बांदीकुई निवासी 40 वर्षीय हमीरसिंह के रूप में हुई है। हमीर सिंह आमेर किले में गोल्फ कार्ट चलाता था। घटना का पता चलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी की ताबियक्त बिगड़ गई। परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। प्रथम दृष्टया पुलिस आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है ।
जांच अधिकारी एएसआई रणजीतसिंह ने बताया कि फिलहाल युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। युवक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक के घर की तलाशी ली जाएगी और उसके परिजनों से सुसाइड को लेकर पूछताछ की जा रही है। हमीरसिंह परिवार के साथ मेहंदी का बास में किराए से रहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here