कॉफी विद करण के इस सीजन के विजेता को पुरस्कार में मिलेगी ऑडी ए5 स्पोर्टबैक

मुंबई। जर्मन लक्जरी कार मैन्युफैक्चरर ऑडी इंडिया मशहूर टीवी शो ’कॉफी विद करन’ के छठे सीज़न के साथ जुड़ी है और इसके साथ ही यह शो और अधिक आकर्षक हो गया है

0
107
“Koffee with Karan” show for its 6th season
“Koffee with Karan” show for its 6th season

मुंबई। जर्मन लक्जरी कार मैन्युफैक्चरर ऑडी इंडिया मशहूर टीवी शो ’कॉफी विद करन’ के छठे सीज़न के साथ जुड़ी है और इसके साथ ही यह शो और अधिक आकर्षक हो गया है क्योंकि इस शो में जो मेहमान ’ऑन्सर ऑफ द सीज़न’  देगा उसे ऑडी ए5 स्पोर्टबैक तोहफे में दी जाएगी। इस सीज़न के मेहमानों द्वारा दिए गए जवाबों में से सबसे विचित्र और मज़ेदार उत्तर को चुना जाएगा।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, ’’कॉफी विद करन ड्रिवन बाय ऑडी के साथ हमने बॉलीवुड से अपना संबंध और ज्यादा मजबूत कर लिया है। हम चाहते थे कि जिस प्रकार की चीज़ें हम पेश करते आए हैं उन्हीं की तरह यह सहभागिता भी अनुभव देने वाली हो न कि सिर्फ प्रतीकात्मक हो। । विजेता को ऑडी ए5 स्पोर्टबैक भेंट देने की घोषणा के साथ ही हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि बॉलीवुड से जुड़े इस सीज़न के विजेता मेहमान को ऑडी ब्रांड की स्पोर्टीनेस, प्रगतिशीलता और परिष्कार को अनुभव करने का मौका मिले। अब हम ।व्ज्ै विजेता का ऑडी ब्रैटपैक में स्वागत करने की प्रतीक्षा में हैं।’’

ऑडी ने 2017 में भारत में अपने दस वर्ष पूरे कर लिए हैं और इतनी छोटी सी अवधि में यह ब्रांड अपनी प्रगतिशील मार्केटिंग रणनीति द्वारा देश का सबसे पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड बन गया है। बीते दस साल के दौरान ब्रांड ऑडी भारतीय बाजार में फलसफे को बदलने में कामयाब रहा है।

अब ऑडी को एक ऐसे वैश्विक ब्रांड के तौर पर देखा जाता है जिसका भारतीयकरण हो चुका है। चार छल्लों वाले इस ब्रांड को अब ’चार बांगड़ी’ या ’चार चूड़ियां’ वाला ब्रांड कहा जाने लगा है। ऑडी ने खुद को भारतीय लोकप्रिय संस्कृतिक में अच्छी तरह जमा लिया है। इसका श्रेय ऑडी इंडिया की वैश्विक$स्थानीय रणनीति को जाता है; असरदार सामग्री एवं मीडिया चैनलों के सही इस्तेमाल से इस सैगमेंट में प्रभाव कायम किया गया।

चार छल्लों वाले इस ब्रांड ने मशहूर टीवी शो कॉफी विद करन के आगामी सीज़न के साथ जुड़ कर इसके ग्लैमर कोशंट को बढ़ा दिया है, इस शो में भारत के सबसे मशहूर हस्तियों से बातचीत की जाती है।

14 साल पहले फिल्मकार करन जौहर एक ऐसा शो बनाना चाहते थे जो भारत के किसी भी अन्य चैट शो से अलग हो, जहां दर्शकों के पसंदीदा सेलिब्रिटी खुल कर बातें करें, अपने राज़ों का खुलासा करें और यह सब हो मौज-मस्ती भरे अंदाज़ में। उसके बाद से, स्टार वर्ल्ड ओरिजिनल शो कॉफी विद करन बॉलीवुड का पर्याय बन गया है। नए सीज़न में न केवल नए और उभरते सितारों से मुलाकात होगी बल्कि दिलचस्प बातें और कई फन सैगमेंट भी होंगे।

’’ऑडी दुनिया भर में मोशन पिक्चर्स, खेलों, मनोरंजन और सांस्कृतिक आयोजनों से जुड़ती व सहभागिता करती है और हमने भारत में भी यह चलन बरकरार रखा है। कॉफी विद करन के साथ अपने गठबंधन के जरिए हम और आगे बढ़ रहे हैं तथा भारतीय बाजार में अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित कर रहे हैं,’’  अंसारी ने कहा।

’कॉफी विद करन’ सीज़न-6 ड्रिवन बाय ऑडी 21 अक्टूबर को लांच हो चुका है और यह प्रत्येक रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड, स्टार वर्ल्ड एचडी और हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here