अनिबिटेबल्स डांस जयपुर डांस सीजन-3 के ऑडिशन 13 से 

जयपुर । अनबिटेबल ग्रुप्स के सौजन्य से 30 जून को प्रस्तावित डांस जयपुर डांस सीजन-3 के लिए ऑडिशन 13 मई से प्रारंभ होंगे। इस बार देशभर के किड्स व युवा प्रतिभागी शामिल होंगे। अनिबिटेबल गु्रप्स के मार्केटिंग हैड हितेश नैनावत ने बताया कि अनिबिटेबल्स डांस जयपुर डांस सीजन-3 केवल बॉलीवुड डांस पर आधारित होगा।

0
532

जयपुर । अनबिटेबल ग्रुप्स के सौजन्य से 30 जून को प्रस्तावित डांस जयपुर डांस सीजन-3 के लिए ऑडिशन 13 मई से प्रारंभ होंगे। इस बार देशभर के किड्स व युवा प्रतिभागी शामिल होंगे। अनिबिटेबल गु्रप्स के मार्केटिंग हैड हितेश नैनावत ने बताया कि अनिबिटेबल्स डांस जयपुर डांस सीजन-3 केवल बॉलीवुड डांस पर आधारित होगा। उन्होंने बताया कि इस बार किड्स सोलो, सीनियर सोलो व ग्रुप डांस के फिनाले राउंड में कुल 24 प्रतिभागी परफॉमस करेंगे। इससे पहले क्वार्टर फाइनल में 300 व सेमीफाइनल राउंड में 100 प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

फिनाले राउंड में सेलिब्रिटी जज कोरियाग्राफर सरोज खान व राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले कोरियोग्राफर व एक्टर विकास सक्सेना शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि ऐसा पहली होगा जब डांस जयपुर डांस में देशभर के प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। इसके लिए ऑडिशन्स का सिलसिला 13 मई से शुरू होगा जो कि 10 जून तक चलेगा। उन्होंने बताया कि इस बार 13 व 14 मई को जयपुर तथा 20 मई को जोधपुर में ऑडिशन होंगे।

इसके बाद राजस्थान के दौसा, हिंडौन, करौली, उत्तरप्रदेश के आगरा, मथुरा, मध्यप्रदेश के भोपाल, महाराष्ट्र के मुंम्बई, पूना, हरियाणा के फरीदाबाद, गुजरात के अहमदाबाद, पंजाब के चंडीगढ़, लुधियाना व अमृतसर में अनबिटेबल ग्रुप के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर आशीष कुमार व टीम ऑडिशन लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here