बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन तोड़ी

जयपुर। विधाधर नगर थाना इलाके में शनिवार को बाइक सवार बदमाश दिन-दहाड़े एक महिला के गले से चेन तोड़ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार वारदात थाना इलाके में स्थित ज्ञान ज्योति स्कूल के पास दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है।

0
557
chain snatching
chain snatching

जयपुर। विधाधर नगर थाना इलाके में शनिवार को बाइक सवार बदमाश दिन-दहाड़े एक महिला के गले से चेन तोड़ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
पुलिस के अनुसार वारदात थाना इलाके में स्थित ज्ञान ज्योति स्कूल के पास दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार सैक्टर चार विधाधर नगर की रहने वाली अंवतिका (45) ज्ञान ज्योति स्कूल में बच्चों के एडमिशन की जानकारी लेने के लिए आ रही थी। इस दौरान स्कूल से कुछ दूरी पर ही बाइक सवार दो बदमाश उससे पिछे से आए और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ कर ले गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें दोनों बदमाश हेलमेट लगाकर आते है और धीरे धीरे महिला के पास जाकर गले पर झपट्टा मार वहां से फरार हो जाते हैं। पुलिस ने घटना के बाद इलाके में नाकाबंदी करा दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here