फैशन शो में बिखरी कई अंचलों के ब्राइडल मेकअप की चमक

जयपुर । वैशाली नगर स्थित स्पर्श यूनिसेक्स स्पा सलोन की ग्रैंड ओपनिंग पर 5 नवंबर, सोमवार को जयपुर मोस्ट ग्लैमरस फैशन शो में देश की विभिन्न अंचलों के ब्राइडल मैकअप की चमक बिखरी। शो के दौरान ब्यूटी एक्सपर्ट और स्पर्श स्पा सलोन की डायरेक्टर गीतू सचदेवा ने क्लासी और बोल्ड मैकअप से नए आयाम दर्शाए।

0
86
Bridal make-up
Bridal make-up

जयपुर । वैशाली नगर स्थित स्पर्श यूनिसेक्स स्पा सलोन की ग्रैंड ओपनिंग पर 5 नवंबर, सोमवार को जयपुर मोस्ट ग्लैमरस फैशन शो में देश की विभिन्न अंचलों के ब्राइडल मैकअप की चमक बिखरी। शो के दौरान ब्यूटी एक्सपर्ट और स्पर्श स्पा सलोन की डायरेक्टर गीतू सचदेवा ने क्लासी और बोल्ड मैकअप से नए आयाम दर्शाए। सभी मॉडल्स को इंडियन समेत मुस्लिम, पंजाबी, क्रिश्चियन, राजस्थानी, गुजराती ब्राइडल मेकअप ने खास लुक दिए जो काफी सराहे गए।

शो डायरेक्टर राजीव श्रीवास्तव व गौरव प्रताप सिंह के निर्देशन में इंडिया की सुपर मॉडल्स रैम्प पर देश के विभिन्न अंचलों के ब्राइडल मेकअप समेत डिजाइनर फैब्रिक्स का वैभव छलकाया। इस मौके पर विंटर मेकअप के बारे में टिप्स भी दिए गए।

इन डिजाइनर्स ने किया कलेक्शन शोकेस

फैशन शो में डिजाइनर रेखा कपूर व रितु कपूर और सुमित चाण्डक ने अपने इंडो-वेस्टर्न और एथनिक डिजाइनर लिबास शोकेस किए गए। गौरतलब है कि छोटी व बड़ी दिवाली पर स्पर्श स्पा सलोन की होने वाली आय एक एनजीओ को दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here