Dharam/अष्ठम वार्षिकोत्सव पर निकली प्रभातफेरी शोभायात्रा

जयपुर। श्री राधे रानी प्रभातफेरी संकीर्तन मंडल का 8 वां वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मंगल कीर्तन के साथ प्रभातफेरी निकाली गई। इस दौरान भजन मंडलियों ठाकुंर जी को भजनों से रिझाया। इस मौके पर प्रभातफेरी में श्रद्धालु उमड पडें।

0
12

Dharam/जयपुर। श्री राधे रानी प्रभातफेरी संकीर्तन मंडल का 8 वां वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मंगल कीर्तन के साथ प्रभातफेरी निकाली गई। इस दौरान भजन मंडलियों ठाकुंर जी को भजनों से रिझाया। इस मौके पर प्रभातफेरी में श्रद्धालु उमड पडें।

मंडल के मुख्य संयोजक रामस्वरूप नाटाणी ने बताया कि प्रभातफेरी नेहरू नगर पानी पेंच स्थित श्रीलक्ष्मीनारायण मंदिर से शुरू हुई। हाथी,घोडें सहित अन्य लवाजमें के साथ निकलने वाली इस शोभायात्रा में रानी-रानी की झांकी भी सजाई गई। यह प्रभातफेरी मंदिर से शरू होकर जैन मंदिर,श्री नालेश्वर मंदिर,अशोक मार्ग,नीलकंठ महादेव मंदिर,शिवाजी मार्ग होते हुए मंदिर जी आकर समाप्त हुई। मार्ग में जगह-जगह राधे रानी की आरती,स्वागत व आतिशबाजी की गई।

उन्होंने बताया कि शोभायात्रा में श्री शिव सत्संग भवन संकीर्तन मंडल,श्रीराधेरानी प्रभातफेरी मंडल सहित अन्य मंडलियों ने श्रीराम श्रीराम….गोविन्द बोलो,जय गोपाल बोलो…भजनों व संकीर्तन से मार्ग को भक्ति और आस्था के रंग में भिगो दिया। शामिल होंगे साथ ही विभिन्न मंदिरों के संत-महंत भी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here