Entertainment/स्टार प्रचारक अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी खाचरियावास के समर्थन में मांगा वोट

जयपुर । कांग्रेस की स्टार प्रचारक अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सिविल लाईन्स विधानसभा क्षेत्र के प्रधान कार्यालय में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापसिंह खाचरियावास के समर्थन में सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों की सभा को सम्बोधित किया।

0
20

Entertainment/जयपुर । कांग्रेस की स्टार प्रचारक अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सिविल लाईन्स विधानसभा क्षेत्र के प्रधान कार्यालय में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापसिंह खाचरियावास के समर्थन में सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों की सभा को सम्बोधित किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि उन्हें ज्ञात हुआ है कि सिविल लाईन्स के कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापसिंह खाचरियावास ने पिछले पांच वर्षों में भाजपा के कुशासन एवं जनविरोधी नीतियों के खिलाफ राजधानी जयपुर में सैंकड़ों धरने, प्रदर्शन एवं घेराव कर भाजपा सरकार को नतमस्तक किया है।

उन्होंने कहा कि खाचरियावास संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी है और राजधानी जयपुर में उन्होंने सैंकड़ों जनान्दोलन कर कार्यकर्ताओं एवं आमजनता की आवाज को बुलन्द किया है। उन्होंने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 7 दिसम्बर को मतदान के दिन प्रत्येक कार्यकर्ता यह दृढ़ निश्चय कर ले कि उन्हें खाचरियावास को जिताने के लिए जी-जान से कार्य करना है।

खाचरियावास ने अपने सम्बोधन में कहा कि पिछले पांच वर्षों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना खून-पसीना बहाकर जो जन-आंदोलन राजधानी जयपुर में भाजपा की अहंकारी एवं जनविरोधी सरकार के विरूद्ध किए है उस लड़ाई को अब परिणाम में बदलने का समय आ गया है और समस्त कार्यकर्ता 7 दिसम्बर को पूरी मेहनत और लगन से कार्य कर कांग्रेस की सरकार बनाने में अपनी पूर्ण जिम्मेदारी निभाएंगे। वहीं सिविल लाईन्स विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अरुण चतुर्वेदी ने भी अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घर-घर जाकर अपने समर्थन में वोट डालने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here