शादी में अगर गेस्ट बनकर जा रहे हैं तो ऐसे पाएं स्टाइलिश लुक

लोग अपने घर की शादी में तो पूरी तरह से तैयार होते हैं और वे महीनों पहले से इसकी तैयारी करना शुरू कर देते हैं लेकिन जब किसी दूसरे की शादी में जाना हो तो बिना तैयारी के कुछ भी पहनकर चले जाते हैं

0
358

लोग अपने घर की शादी में तो पूरी तरह से तैयार होते हैं और वे महीनों पहले से इसकी तैयारी करना शुरू कर देते हैं लेकिन जब किसी दूसरे की शादी में जाना हो तो बिना तैयारी के कुछ भी पहनकर चले जाते हैं और सोचते हैं कि आखिर कौनसा हमारे घर की शादी है हमें देखेगा ही कौन लेकिन आपका ऐसा सोचना एकदम गलत होता है ।

क्योंकि जब आप किसी दूसरे की शादी में जाते हैं तो आपके जान-पहचान वाले ये ध्यान जरूर देते हैं कि आखिर आप क्या पहनकर आए हैं । वहीं महिलाएं तो इस बात पर विशेष ध्यान देती हैं और वहीं कमियां निकालना शुरू कर देती हैं इसी कारण आप अगर किसी दूसरे की शादी में गेस्ट बनकर जा रहे हैं तो आपको इस तरह से अपने लुक को परफेक्ट बनाने की आवश्यकता होती है।

अगर आप महिला हैं तो जहां आप अपने घर की शादी में हैवी ड्रेस और ज्वेलरी पहनती हैं वहीं दूसरे की शादी में थोड़ा हल्की और अट्रैक्टिव ड्रेस पहनें। इसके साथ ही मेकअप एकदम लाइट करें। ध्यान रहे ये सब इतना हल्का भी नहीं होना चाहिए कि आप एकदम ओड लगें।

पुरूषों को अगर गेस्ट बनकर किसी शादी में जाना हो तो वे कुर्ता या हाफ जैकेट पहनकर जाएं वहीं शादी में जाते समय आपके शूज आपके कपड़ों के हिसाब से होने चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here