जगन्नाथ जी रथयात्रा आज

भगवान श्रीजगन्नाथ की रथयात्रा आज शाम सात बजे श्रीजगन्नाथ जी का मन्दिर,राजा शिवदासजी का रास्ता पुरानी बस्ती से निकाली जाएगी। यह रथयात्रा गणगौरी बाजार , छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार व एवं बड़ी चौपड़ से होती हुई नाहरगढ रोड बारह भाईयों का चौराहे होती हुई भगवान श्रीजगन्नाथ जी का मन्दिर में देर रात वापस लौटेगी।

0
295
jagannath
jagannath

जयपुर। भगवान श्रीजगन्नाथ की रथयात्रा आज शाम सात बजे श्रीजगन्नाथ जी का मन्दिर,राजा शिवदासजी का रास्ता पुरानी बस्ती से निकाली जाएगी। यह रथयात्रा गणगौरी बाजार , छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार व एवं बड़ी चौपड़ से होती हुई नाहरगढ रोड बारह भाईयों का चौराहे होती हुई भगवान श्रीजगन्नाथ जी का मन्दिर में देर रात वापस लौटेगी।

जानकारी के अनुसार इस रथयात्रा में लोग बड़ी उत्सुकता से शामिल होते हैं। इस लिए यह रथ यात्रा सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों के पहरे के बीच निकाली जाएगी। विभिन्न झांकियों के साथ कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

इससे पहले मंदिर में महाआरती के साथ प्रभु की पूजा—अर्चना की जाएगी । इस दौरान इस दौरान हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर परिसर में नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here