jaipur crime/जुआ खेल रहे 11 जुआरी पुलिस गिरफ्त में, 3 लाख 23 हजार 5 सौ रुपए बरामद

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में एक फ्लैट में जुआ खेल रहे 11 लोगों को गिरफ्तार किया गय है और उनके पास से करीब 3 लाख 23 हजार 5 सौ रुपए की जुआराशि बरामद की गई है। वहीं पूछताछ में सामने आया कि इनमें एक आरोपित हत्या के आरोप मे सजायाप्ता है। जो खुली जेल में सजा काट रहा है।

0
12
arrested
arrested

jaipur crime/जयपुर। मुहाना थाना इलाके में एक फ्लैट में जुआ खेल रहे 11 लोगों को गिरफ्तार किया गय है और उनके पास से करीब 3 लाख 23 हजार 5 सौ रुपए की जुआराशि बरामद की गई है। वहीं पूछताछ में सामने आया कि इनमें एक आरोपित हत्या के आरोप मे सजायाप्ता है। जो खुली जेल में सजा काट रहा है।

थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि थाना इलाके में स्थित रामपुरा रोड सांगानेर के शाकम्भरी कोहीनूर रेजिडेन्सी के एक फ्लैट में कुछ लोग जुआ खेल रहे है। इस पर पुलिस टीम का गठन किया गया और घेराबंदी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कृष्ण कुमार उर्फ बाबू माण्ड़या, इन्द सिंह मीणा, नंद किशोर उर्फ टम्मी गुर्जर, अवधेश उर्फ छोटू , चिंरजीलाल ,रविन्द्र सिंह, राजेन्द्र गुर्जर , राकेश माली, निर्मल दोहरा, ललित और लखन लाल है और सभी सांगानेर और मुहाना के रहने वाले है। पुलिस ने इनके पास से 3 लाख 23 हजार 5 सौ रुपए की जुआराशि बरामद की गई है। पूछताछ में सामने आया कि नंद किशोर उर्फ टम्मी गुर्जर निवासी सांगानेर हत्या के आरोप में सजायाप्ता है जो सांगानेर स्थित खुली जेल में सजा काट रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here