Jaipur crime/वारदात के बाद चोरों ने लगाई घर में आग

सोड़ाला थाना इलाके में चोरों ने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में आग लगा दी और फरार हो गए। जिससे आग में घरेलू सामान जल कर राख हो गया।

0
67

जयपुर। सोड़ाला थाना इलाके में चोरों ने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में आग लगा दी और फरार हो गए। जिससे आग में घरेलू सामान जल कर राख हो गया।

जांच अधिकारी एसआई भंवर लाल ने बताया कि भैरव नगर निवासी प्रेमलता ने मामला दर्ज करवाया कि गत दो दिन पहले वह परिवार समेत अपने किसी रिश्तेदार के यहा गई थी। इस दौरान पीछे से चोरों ने उसके मकान की रैकी और ताले तोड़ कर हजारों रुपए की नकदी समेत जेवरात चुरा ले गए। वहीं चोरों ने जाते समय घर में आग लगा दी।

दो सूने मकानों में चोरी

वहीं मालवीय नगर और जवाहर सर्किल थाना इलाके में चोरों ने सूने मकान से चोरी की वारदात को अंजाम देकर नकदी समेत जेवरातों पर हाथ साफ कर ले गए।

पुलिस के अनुसार प्रमोद कुमार निवासी शिव गोरक्ष ने मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज करवाया कि वह वह परिवार समेत बाहर गया हुआ था। रविवार शाम को घर लौटा तो देखा कि उसके मकान का ताला टुटा हुआ था और नकदी समेत जेवरात गायब थे।

वहीं ऋषि घारू ने मामला दर्ज करवाया कि परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने उसके घर का ताला तोड़ कर प्रवेश किया और जेवरात और नकदी ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here