Jaipur crime/कोरियर कंपनी में लूट का प्रयास मामला: फरार मोनू और कल्याण सिंह की तलाश जारी

जयपुर। माणक चौक थाना इलाके में बुधवार को कोरियर कम्पनी में पार्सल लूट के प्रयास मामले में पकड़े बदमाश विनोद चौधरी और पकंज जयसवाल ने पूछताछ में कई वारदाते करना कबूली है। इन लूटेरों ने जोधपुर और इन्दौर में तीन लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

0
21

Jaipur crime/जयपुर। माणक चौक थाना इलाके में बुधवार को कोरियर कम्पनी में पार्सल लूट के प्रयास मामले में पकड़े बदमाश विनोद चौधरी और पकंज जयसवाल ने पूछताछ में कई वारदाते करना कबूली है। इन लूटेरों ने जोधपुर और इन्दौर में तीन लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

वहीं पुलिस पकड़ से फरार चल रहे मोनू और कल्याण सिंह सिंह पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर भरतपुर ,जोधपुर व धौलपुर भेजा गया है। टीमों द्वारा उनके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इन बदमाशों से पूर्व मे लूटे गए सामानों का बरामद करने का प्रयास भी किया जा रहा है।

थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि विनोद चौधरी, पंकज जयसवाल , मोनू और कल्याण ने जोधपुर में एक और इन्दौर में दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

एक साल से पार्सल की दुकानों को बना रही है टारगेट

बदमाशों द्वारा एक साल से पार्सल की दुकानों की रैकी कर उन्हे टारगेट करने बात सामने आ रही है। इनके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड खंगाले जा रहे है। गौरतलब है कि माणक चौक थाना इलाके गोपाल जी रास्ता स्थित हिन्दुस्थान कोरियर पार्सल कम्पनी में मंगलवार शाम ढाई बजे चार बदमाश हथियारों से लैस होकर घुसे और कर्मचारियों को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम देना का प्रयास किया। लेकिन व्यापारियों की बहादुरी के चलते दो बदमाशों को पकड़ लिया गया और उनके पास से दो पिस्टल,जिंदा कारतूस , चार चाकू बरामद किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here