jaipur crime/बुजुर्ग महिला को बंधक बना कर लाखों रुपए की नकदी व जेवरात लूटे

जयपुर। करधनी थाना इलाके में मंगलवार को दिन- दहाड़े दो बदमाश कोरियर देने के बहाने घर में घुसे और बुजुर्ग महिला बंधक बना कर लाखों रुपए की नकदी समेत जेवरात लूट कर ले गए । बताया जा रहा है कि वारादात के दौरान पीड़ित महिला घर पर अकेली थी।

0
22

jaipur crime/जयपुर। करधनी थाना इलाके में मंगलवार को दिन- दहाड़े दो बदमाश कोरियर देने के बहाने घर में घुसे और बुजुर्ग महिला बंधक बना कर लाखों रुपए की नकदी समेत जेवरात लूट कर ले गए । बताया जा रहा है कि वारादात के दौरान पीड़ित महिला घर पर अकेली थी।

कुछ देर बाद परिजनों के घर लौटने पर वारदात का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन लूटेरों को फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस वारदात स्थल समेत आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज ख्ांगाल रही है।

थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि लूट की वारदात श्याम नगर विस्तार नाडी का फाटक निवासी बाबूलाल अग्रवाल के घर हुई है। वारदात के दौरान बाबूलाल अग्रवाल की पत्नी संतोष देवी (55)घर पर अकेली थी। इस दौरान करीब चार बजे बाइक सवार दो बदमाश हेलमेट पहने कोरियर देने के बहाने घर में घुसे और पीड़िता को अकेला देख बदमाशों ने रस्सी बांधा और मुंह पर टेप चिपकाई। दोनों बदमाशों ने घर से 25 लाख रुपए की नकदी समेत लाखों के जेवरात लूट कर ले जाने की बात सामने आ रही है।

बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती पीड़िता

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने पीड़िता से मारपीट भी है और जिससे कुछ जगह पीड़िता के शरीर से खून भी आ रहे थे। पीड़िता को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसके होश में आने के बाद घटनाक्रम का खुलासा हो पाएगा।

निर्दलीय प्रत्याशी पहुंचे मौके पर

जानकार के अनुसार लूट की सूचना मिलने ही विधाधर नगर के निर्दलीय प्रत्याशाी विक्रम सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे और वेस्ट डीसीपी अशोक गुप्ता को फोन कर बदमाशों को पकड़ने का आग्रह किया। डीसीपी अशोक गुप्ता ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर पुलिस की टीमे गठित कर सर्च अभियान चला दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here