Jaipur crime/जयपुर जेल में फिर मिले मोबाइल

जयपुर। जयपुर सेन्ट्रल जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जेल में तलाशी के दौरान दो बंदियों के पास दो मोबाइल,सिम व बैट्री मिली है। इस संबंध में उप कारापाल केन्द्रिय कारागृह जयपुर लालकोठी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

0
15

Jaipur crime/जयपुर। जयपुर सेन्ट्रल जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जेल में तलाशी के दौरान दो बंदियों के पास दो मोबाइल,सिम व बैट्री मिली है। इस संबंध में उप कारापाल केन्द्रिय कारागृह जयपुर लालकोठी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल असलम मौहम्मद ने बताया कि कैलाश चन्द हाल उप कारापाल केन्द्रिय कारागृह जयपुर ने मामला दर्ज करवाया कि जेल में औचक निरीक्षण के दौरान बंदी प्रेम कुमार उर्फ लाल एवं रामफूल उर्फ फूलाराम के पास दो मोबाइल मय सिम मय बैट्री बरामद किया गया। जिन्हे जब्त कर उनके डाटा खंलाना जा रहा है।

सामानो में छिपा कर पहुंचाए जा रहे है जेल में

गौरतबल है कि पिछले एक माह की बात करे तो जेल में एक दर्जन से अधिक मोबाइल मिल चुके है। वहीं खास बात यह है कि सेन्ट्रल जेल में दीवार पार के साथ सब्जी व अन्य सामनों में छिपाकर मोबाइल पहुंचाए जा रहे है। इन सब की जानकारी होने के बावजूद भी जेल प्रशासन जेल में मोबाइल पहुंचने की वारदात को रोकने में नाकाम हो रहा है। जेल तिस्तरीय सुरक्षा अपनाई जा रही है, इसके बाद भी जेल में मोबाइल कैसे मिल रहे है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here