jaipur crime/खेल रही बच्ची को टवेरा ने मारी टक्कर

जयपुर। शास्त्री नगर इलाके में गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रही बच्ची को टवेरा गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे में दौलतपुरा लालासोट हाल किशनबाग अंबाबाड़ी शास्त्री नगर निवासी रामस्वरूप की ढाई वर्षीय बेटी प्रियांशी की मौत हो गई।

0
14
accident
accident

jaipur crime/जयपुर। शास्त्री नगर इलाके में गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रही बच्ची को टवेरा गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे में दौलतपुरा लालासोट हाल किशनबाग अंबाबाड़ी शास्त्री नगर निवासी रामस्वरूप की ढाई वर्षीय बेटी प्रियांशी की मौत हो गई।

घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब 7 बजे प्रियांशी घर के बाहर खेल रही थी, इसी दौरान तेजगति टवेरा गाड़ी बच्ची को टक्कर मारकर फरार हो गई। हादसे में मासूम गंभीर रुप से घायल हो गई। परिजन स्थानीय लोगों की मदद से प्रियांशी को गंभीरावस्था में कांवटिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर टवेरा गाड़ी व चालक की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here