Jaipur crime/राह चलती महिलाओं से लूट-पाट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

जयपुर। मुरलीपुरा थाना पुलिस ने राह चलती महिलाओें के गले से चेन- मंगलसूत्र आदि लूटपाट करने वाले दो लुटेरों कोे धर-दबोचा है। वहीं पुलिस ने उनके पास से एक चोरी की बाइक समेत मंगलसूत्र बरामद किया गया है।

0
79
arrest
arrest

Jaipur crime/जयपुर। मुरलीपुरा थाना पुलिस ने राह चलती महिलाओें के गले से चेन- मंगलसूत्र आदि लूटपाट करने वाले दो लुटेरों कोे धर-दबोचा है। वहीं पुलिस ने उनके पास से एक चोरी की बाइक समेत मंगलसूत्र बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है, पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

थानाधिकारी दीपक खण्डेवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजकुमार रावत उर्फ मनोज रावत (26) मूलत: निवासी नेपाल हाल मुरलीपुरा और उमेश बडशीवाल (22) निवासी सीकर हाल करधनी है। जिन्होंने ने पूछताछ में राह चलती महिलाओं से चेन- मंगलसूत्र तोड़ने की वारदात को अंजाम देना कबूला है ।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजकुमार रावत उर्फ मनोज रावत करधनी थाने से चोरी के मामले में जेल में बंद था और हाल ही जेल से बाहर आया और आते ही अपने साथी के साथ वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि विधाधर और मुरलीपुरा इलाके में सूनसान जगह पर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूमते रहते है । इस पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और संदिग्ध लोगों पर निगरानी देखते हुए इनकों पकडा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here