Jaipur crime/बेकाबू कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में गुरुवार शाम तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाया। बताया जा रहा है कि बेकाबू कार ने आधा दर्जन वाहनों के टक्कर मारते हुए भाग निकला। जिसके बाद लोगों ने पीछा कर गोपालपुरा बाईपास पर कार रुकवाई।

0
12

Jaipur crime/जयपुर जवाहर सर्किल थाना इलाके में गुरुवार शाम तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाया। बताया जा रहा है कि बेकाबू कार ने आधा दर्जन वाहनों के टक्कर मारते हुए भाग निकला। जिसके बाद लोगों ने पीछा कर गोपालपुरा बाईपास पर कार रुकवाई। लोगों की आक्रोशित भीड़ ने कार चालक की मौके पर ही जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने कार को पलट दिया और तोड़फोड़ कर दी।

जिससे वहां रास्ता जाम हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया और रास्ता खुलवाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर कार चालक युवक को हिरासत में लिया। वहीं पुलिस चालक से पूछताछ करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मालवीय नगर जीटी से वाहन चालक सौरभ अग्रीहोत्री निवासी दौसा ने अपनी कार से गाड़ियों के टक्कर मारना शुरू किया। उसके बाद उसने और स्पीड़ बढ़ा ली, जिससे बेकाबू हुई कार ने कई गाड़ियों और दोपहिया वाहनों के टक्कर मारता हुआ निकल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here