Jaipur news/कपड़ा कतरन गोदाम में लगी आग,हजारों रुपए का माल जलकर राख

जयपुर। खोह नागोरियान थाना इलाके में गुरुवार सुबह एक कपड़ा कतरन गोदाम में अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस समेत दमकल की दो गाड़िया मौके पर पहुंची और कई फेरे लगाते हुए आग पर काबू पाया।

0
18

Jaipur news/जयपुर। खोह नागोरियान थाना इलाके में गुरुवार सुबह एक कपड़ा कतरन गोदाम में अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस समेत दमकल की दो गाड़िया मौके पर पहुंची और कई फेरे लगाते हुए आग पर काबू पाया। लेकिन उससे पहले ही गोदाम में रखी हजारों रुपए की कपड़ा कतरन जल कर राख हो गई। पुलिस आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है । प्रथम दृष्यता आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार आग थाना इलाके में स्थित मदीना नगर स्थित कपड़ा कतरन में सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गोदाम से धुंआ निकलता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो दमकलों मौके पहुंची। पुलिस ने बताया कि इससे पहले आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और दमकल ने कई फेरे लगाते हुए करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया।

जांच अधिकारी एसआई द्वारका प्रसाद ने बताया कि यह गोदाम मदीना नगर निवासी इमरान है। जिसमें कपड़ा कतरन का काम होता है। आग से गोदाम में रखा हजारों रुपए का माल जल राख हो गया।

लकड़ी के गोदाम में लगी आग

उधर सोड़ाला थाना इलाके में बुधवार देर रात को लकड़ी के गोदाम में अचानक आग लग गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो दमकलों की मदद से आधा घंटे में आग पर काबू पा लिया गया । पुलिस के अनुसार थाना इलाके में नंदपुरी में एक भवन निर्माण ठेकेदार ने घर पर लकड़ी का गोदाम बना रखा है। रात करीब साढे 11 बजे अचानक आग लग गई। गोदाम से आग लपटे देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो आग और फैल सकती थी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here