10 व 11 नवम्बर को लंदन के ओलम्पिया में होगा भव्य शो, इण्डिया से शामिल होंगे सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर

जयपुर । गुलाबी नगर के इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर लोकेष शर्मा लंदन के ओलम्पिया में होने जा रहे इण्डिया फैशन वीक लंदन का शो डायरेक्षन करेंगे। प्लेटिनम ग्रुप की ओर से 10 व 11 नवम्बर 2018 को लंदन के ओलम्पिया में इण्डिया फैशन वीक का आयोजन किया जाएगा

0
99

जयपुर । गुलाबी नगर के इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर लोकेष शर्मा लंदन के ओलम्पिया में होने जा रहे इण्डिया फैशन वीक लंदन का शो डायरेक्षन करेंगे। प्लेटिनम ग्रुप की ओर से 10 व 11 नवम्बर 2018 को लंदन के ओलम्पिया में इण्डिया फैशन वीक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई नामचीन फैशन डिजाइनर अपना कलेक्षन शोकेस करेंगे। लोकेश शर्मा पिछले तीन सालों से इस इंटरनेशनल फैशन शो में कोरियोग्राफी एवं शो डायरेक्शन करते आ रहे हैं।

शो में सम्मिलित होने के लिए लोकेष शर्मा 8 नवम्बर को लंदन के लिए रवाना होंगे। इण्डिया फैषन वीक के बारे में लोकेष शर्मा ने बताया कि इस प्रतिष्ठित फैशन वीक में भारत से फैशन डिजाइनर निकिता नायक व आंचल शावनिक शामिल हो रहे हैंए वहीं सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर रीना ढ़ाका 11 नवम्बर को होने वाले ग्राण्ड फिनाले में अपना लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस करेगीं।

सिंगापुर में मिस एण्ड मिसेज इंटरनेशन्स का भी किया है शो डायरेक्शन

फैशन कोरियोग्राफर लोकेश शर्मा हाल ही में सिंगापुर में हुए मिस एण्ड मिसेज इंटरनेश न्स में कोरियोग्राफी एवं शो डायरेक्शन करके जयपुर लौटे हैं। सिंगापुर की होटल ज्यूरॉन्ग में हुए इस इंटरनेशनल ब्यूटी पीजेन्ट में उन्होंने मिसए मिसेज और क्लासिक मिस की कैटेगरीज में भारत सिंगापुर मलेशिया, इंडोनेशिया ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका यूएसए म्यांमार और जापान आदि देशों से आईं 33 प्रतिभागियों की पर्सनल ग्रूमिंग करवाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here