National/राज्यपाल से एयर मार्शल की मुलाकात

जयपुर । राज्यपाल कल्याण सिंह से गुुरूवार को यहां राजभवन में भारतीय वायु सेना की दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के एयर आॅफिसर कमाण्डिंग-इन चीफ एयर मार्शल एच.एस.अरोड़ा ने मुलाकात की। सिंह से अरोड़ा की यह शिष्टाचार भेंट थी।

0
10

National/जयपुर । राज्यपाल कल्याण सिंह से गुुरूवार को यहां राजभवन में भारतीय वायु सेना की दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के एयर आॅफिसर कमाण्डिंग-इन चीफ एयर मार्शल एच.एस.अरोड़ा ने मुलाकात की। सिंह से अरोड़ा की यह शिष्टाचार भेंट थी।

राज्यपाल ने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया

वहीं राज्यपाल कल्याण सिंह ने गुुरूवार को यहां राजभवन में कर्मचारियों के साथ पोषबड़ा प्रसादी ली। राज्यपाल सिंह ने गुरूवार को दोपहर में कर्मचारियों के साथ बैठकर प्रसादी ग्रहण की। राज्यपाल ने कर्मचारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए उनका हौंसला बढ़़ाया।

राज्यपाल सिंह के साथ बैठकर भोजन करने पर राजभवन के कर्मचारी उल्लासित हुए। राज्यपाल सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से कर्मचारियों में आपसी सद्भाव बढ़ता है। एक-दूसरे को आपस में जानने का मौका मिलता है, जिससे सौहार्द बढ़ता है।

राज्यपाल को मत्स्य प्रभा भेंट

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कल्याण सिंह को गुरूवार को यहां राजभवन में अलवर के राज ऋषि भर्तृहरी मत्स्य विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. भारत सिंह ने विश्वविद्यालय की वार्षिक पत्रिका मत्स्य प्रभा के प्रथम अंक की प्रथम प्रति भेंट की। कुलाधिपति सिंह को कुलपति ने विश्वविद्यालय की गतिविधियों की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here