Politics/कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस, डिप्टी सीएम पायलट ने किया झंडारोहण, कहा जीत के बाद सरकार की जिम्मेदारी दोगुनी

जयपुर। राजधानी जयपुर में कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर डिप्टी सीएम और पीसीसी अध्यक्ष पायलट ने झंडारोहण किया। इस अवसर पर पायलट ने कहा कि जीत के बाद सरकार की जिम्मेदारी दोगुनी हो गई है वहीं कांगे्रस नेताओं को आगाह कर कहा कि भाजपा की तरह जनता से संवाद करने में कोई कमी ना रहे।

0
10

Politics/जयपुर। राजधानी जयपुर में कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर डिप्टी सीएम और पीसीसी अध्यक्ष पायलट ने झंडारोहण किया। इस अवसर पर पायलट ने कहा कि जीत के बाद सरकार की जिम्मेदारी दोगुनी हो गई है वहीं कांगे्रस नेताओं को आगाह कर कहा कि भाजपा की तरह जनता से संवाद करने में कोई कमी ना रहे।

उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसे बहुत ही कम ही दल हैं जिन्होंने इतने साल तक जनता की सेवा की । वहीं स्थापना दिवस पर उन्होंने कहा कि एक बार फिर हर कांग्रेस कार्यकर्ता संकल्प लेता है कि चाहे वो सरकार में रहे या चाहे विपक्ष में लेकिन जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनने पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी का धन्यवाद दिया।

साथ ही कहा कि जिस आक्रामकता से उन्होंने भाजपा के खिलाफ सवाल खड़े किए हैं। वहीं पायलट ने कहा कि जिनका अब तक भाजपा कोई जवाब नहीं दे सकी है। उन सवालों का हिसाब किताब जनता खुद 2019 में सूद समेत करेगी। इसके साथ ही पायलट ने अपने नेताओं को भी चेताते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद कांग्रेस की जिम्मेदारी दोगुनी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here