Politics/पं. भंवर लाल शर्मा को मंत्री नहीं बनाए जाने पर किया प्रदर्शन

जयपुर । राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पं. भंवर लाल शर्मा को राजस्थान सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से नाराज ब्राह्मण समाज ने अपना आक्रोश प्रदर्शित किया। महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य सरस्वती गौड़ की अगुवाई में विद्याधर नगर स्थित परशुराम सर्किल पर गुरूवार को महासभा के महिला प्रकोष्ठ सदस्यों ने विरोध प्रदर्शित करते हुए मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के पूतले जलाकर अपना रोष व्यक्त किया।

0
9

Politics/जयपुर । राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पं. भंवर लाल शर्मा को राजस्थान सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से नाराज ब्राह्मण समाज ने अपना आक्रोश प्रदर्शित किया। महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य सरस्वती गौड़ की अगुवाई में विद्याधर नगर स्थित परशुराम सर्किल पर गुरूवार को महासभा के महिला प्रकोष्ठ सदस्यों ने विरोध प्रदर्शित करते हुए मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के पूतले जलाकर अपना रोष व्यक्त किया।

गौड़ ने बताया कि सरदारशहर से सातवीं बार विधायक चुने गए पं. भंवरलाल शर्मा का राजनैतिक तजुर्बा सबसे ज्यादा है। राजस्थान ही बल्कि पूरे देश में ब्राह्मण समाज का नेतृत्व व प्रतिनिधित्व करने वाले पं. भंवरलाल सभी समाजों को साथ लेकर चलने वाले नेता है। उन्हें सरकार ने मंत्रिमंडल में नजरअंदाज करके समाज की भावनाओं को आहत किया है। इस दौरान प्रदेश प्रचार मंत्री भारती वैष्णव, उपाध्यक्ष उमा शर्मा, महामंत्री जया शर्मा, संगठन मंत्री मंजू वैष्णव, अंजना शर्मा, मधु शुक्ला, कृष्णा शर्मा सहित अन्य महिला प्रकोष्ठ सदस्य उपस्थित थी।

लोकसभा चुनावो का ब्राह्मण समाज करेगा बहिष्कार

महिला मोर्चा ने चेतावनी देते हुए बताया कि यदि भंवरलाल शर्मा को कैबिनेट में शामिल नहीं किया जाता है तो इसका खामियाजा कांग्रेस सरकार को लोकसभा चुनाव 2019 में भुगतना पड़ेगा ब्राह्मण समाज कांग्रेस के समर्थन में अपने मत का बहिष्कार करेगा और बताया कि 2014 के बाद मोदी लहर के कारण जब कांग्रेस को बिल्कुल भी जनसमर्थन नहीं था उस समय मोदी सरकार के खिलाफ पंडित भंवरलाल शर्मा ने एक पदार्फाश रैली का आयोजन किया था जिसमें जनता ने लाखों की तादाद में उपस्थित होकर भंवरलाल के प्रति अपने स्नेह व सम्मान को दशार्या था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here