politics/नारे भारत माता की जय के, काम नीरव मोदी के लिए: राहुल गांधी

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी राजस्थान के दौरे पर रहे। सुबह अलवर, दोपहर को झुंझनू और शाम को सलूम्बर उदयपुर में सभाओं को संबोधित किया।

0
14

politics/जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी राजस्थान के दौरे पर रहे। सुबह अलवर, दोपहर को झुंझनू और शाम को सलूम्बर उदयपुर में सभाओं को संबोधित किया। सभाओं में राहुल बोले, पीएम मोदी ने 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन अब युवा खुदकुशी कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हर भाषण में कहते हैं भारत माता की जय, लेकिन काम करते हैं नीरव मोदी के लिए।

इन्हें तो कहना चाहिए- नीरव मोदी की जय, ललित मोदी की जय, मेहुल चोकसी की जय। राहुल ने कहा, 2014 में मोदी पीएम बने। इससे पहले सीएम वसुंधरा राजे बनी। यहां हजारों युवा खड़े हैं। मोदी ने कहा था कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे।

मैं पूछना चाहता हूं- क्या देश के 2 करोड़ युवा को रोजगार मिला? यदि नहीं, तो क्या देश के पीएम ने आपके साथ धोखा नहीं किया? हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार अलवर में चार युवाओं ने जॉब नहीं मिलने से परेशान होकर खुदकुशी क्यों की? क्या पीएम, सीएम ने फोन कर उन युवाओं के परिजनों से बातचीत की, क्या उनसे माफी मांगी? आप (मोदी) सिर्फ भाषण देते हो। लेकिन युवा के दिल में दर्द है कि मेरे देश में मुझे रोजगार नहीं मिल सकता। एक के बाद एक पीएम ने वादे किए, लेकिन चौकीदारी की सिर्फ एक व्यक्ति की।

राहुल ने कहा, मोदी)कहा था काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। लड़ाई काले धन की नहीं थी। काले धन को सफेद करने की थी। आपके जेब में रखे रुपयों को नीरव, मेहुल, अनिल अंबानी की जेब में डालने की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here