Politics/कांग्रेस के पास युवा एवं अनुभवी नेतृत्व :अविनाश पाण्डे

जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे का कहना है, कि राजस्थान में कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी।

0
16
Politics/जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे का कहना है, कि राजस्थान में कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होनें कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सचिन पायलट जहॉ युवाओं एवं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने अनुभव के साथ दोनों नेताओं ने आम-अवाम को पिछले पांच सालों से जोड़कर जनता की हर समस्या पर जन आन्दोलन खड़ा कर सरकार का ध्यान दिलाया है।

यही कारण है, कि आज जहां भी कांग्रेस प्रत्याशी खडे़ हुए है। वहां पर अपार जन समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस का पीसीसी में कन्ट्रोल रूम 24 घण्टे कार्य कर रहा है। पाण्डे प्रेस क्लब में आयोजित चाय पर चर्चा में अपने विचार रख रहे थे। उन्होनें कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर वह घोषणा पत्र को सामने रखकर उसी अनुसार कार्य करेंगे। उन्होनें कहा कि पत्रकारों की तमाम मांगे कांग्रेस सरकार बनने पर पूरा करेगी।

कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष अभय जोशी ने पत्रकारों की मांगे रखते हुए कहा कि पत्रकारों को सर्किट हाउस एवं राजस्थान हाउस में रूकने की सुविधा एवं पत्रकारोंं के बच्चों के लिए बड़े सरकारी शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश का निश्चित आरक्षण मिलना चाहिए। इसके साथ ही बड़े कॉन्वेन्ट स्कुलों के प्रवेश में भी आरक्षण सुविधा होनी चाहिए।

प्रेस क्लब महासचिव मुकेश चौधरी ने अविनाश पाण्डे को साफा एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह तंवर, परमेश्वर शर्मा कार्यकारिणी सदस्य अनिता शर्मा, राहुल भारद्वाज, कानाराम कड़वा सहित अनेक पत्रकार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here