Entertainment/ शाही महल में शाही अंदाज से कदम रखेंगी प्रियंका चौपड़ा, कराया हैलीपेड बुक

इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। प्रियंका और निक अपनी शादी को दीपवीर की वैडिंग की तरह ही खास बनाना चाहते हैं। खबरों के अनुसार जोधपुर के शाही महल उम्मैद भवन में दोनों विवाह के बंधन में बंधेंगे।

0
47

Entertainment डेस्क। अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। प्रियंका और निक अपनी शादी को दीपवीर की वैडिंग की तरह ही खास बनाना चाहते हैं। खबरों के अनुसार जोधपुर के शाही महल उम्मैद भवन में दोनों विवाह के बंधन में बंधेंगे। शादी समारोह 29 से 3 नवंबर तक चलेगा। खबरों की मानें तो अपने विवाह स्थल पर पहुंचने के लिए प्रियंका ने एक हैलीपेड बुक कराया है जो उदयपुर से 29 नवंबर को सीधा जोधपुर के उम्मैद भवन में लैंड करेगा और 3 दिसंबर को वापस उदयपुर लौटेगा।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तरह निक और प्रियंका की शादी भी दो रितिरिवाजों से होगी। खबरों के अनुसार वे हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से विवाह करेंगे। वहीं खबरों की मानें तो दीपवीर की तरह ही प्रियंका और निक भी दो रिसेप्शन देंगे। पहला पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए मुंबई में होगा और दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार 29 नंवबर को प्रियंका की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका हिंदू रिति रिवाज से विवाह के बंधन में बंधेंगे और इसके बाद 3 दिसंबर को ये दोनों क्रिश्चियन रीति रिवाज से मेरिज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here