Jaipur crime/राजस्थान इंटेलिजेंस शाखा द्वारा हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार आरोपी पीसी रिमांड पर

/जयपुर। राजस्थान इंटेलिजेंस शाखा द्वारा हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार किए गए सेना के जवान सोमवीर सिंह को शनिवार को जयपुर की विशेष अदालत में पेश किया, जहां से 18 जनवरी तक आरोपी को पीसी रिमांड पर भेजा गया है।

0
11

Jaipur crime/जयपुर। राजस्थान इंटेलिजेंस शाखा द्वारा हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार किए गए सेना के जवान सोमवीर सिंह को शनिवार को जयपुर की विशेष अदालत में पेश किया, जहां से 18 जनवरी तक आरोपी को पीसी रिमांड पर भेजा गया है। अब इंटेलिजेंस के अधिकारी सोमवीर सिंह से अलग-अलग चरणों में पूछताछ करेंगे। अभी तक की पूछताछ के दौरान सोमवीर सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सोमवीर सिंह के भाई के अकाउंट में जमा करवाई गई पाकिस्तान से धनराशि

पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ है कि हनीट्रैप के जाल में फंसे सेना के जवान सोमवीर सिंह ने सेना की जानकारी आईएसआई के एजेंट से साझा की जिसकी एवज में उसे धनराशि भी उपलब्ध करवाई गई। सोमवीर सिंह ने यह धनराशि खुद के बैंक अकाउंट में ना मंगवा कर अपने भाई के बैंक अकाउंट में मंगवाई। इसके साथ ही जिस फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट के जरिए आईएसआई एजेंट युवती बनकर सोमवीर से बात किया करते थे उसकी भी पड़ताल की जा रही है।

जिस कंप्यूटर के माध्यम से सोमवीर बात करता था उसकी हार्ड डिस्क को भी जांच के लिए जप्त किया गया है। इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी इंटेलिजेंस की रडार पर बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here