समर सीजन में ऐसे करें अपने लहंगे का चुनाव

गर्मी के मौसम में अगर किसी की शादी हो तो उसे अपने लहंगे का विशेष ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि इस मौसम में अगर ज्यादा भारी भरकम लहंगा पहना जाए तो इससे काफी परेशानी होती है और गर्मी भी बहुत लगती है। ऐसा लहंगा कैरी करें जिससे आपकी खूबसूरती भी बने रहे

0
605

गर्मी के मौसम में अगर किसी की शादी हो तो उसे अपने लहंगे का विशेष ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि इस मौसम में अगर ज्यादा भारी भरकम लहंगा पहना जाए तो इससे काफी परेशानी होती है और गर्मी भी बहुत लगती है। ऐसा लहंगा कैरी करें जिससे आपकी खूबसूरती भी बने रहे और गर्मी से भी बचा जा सके। समर सीजन में लहंगा पहनते समय कुछ सावधानियां बरतनी आवश्यक होती हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में………….

समर सीजन में नेट का लहंगा पहने, नेट का लहंगा गर्मी के मौसम में परफेक्ट होता है। इसे पहनकर गर्मी भी नहीं लगती है।

समर सीजन में डार्क कलर के लहंगे लेने के बजाय हल्के रंग का लहंगा पहनें। हल्के रंग के लहंगे पहनने से गर्मी कम लगती है और इसके साथ ही ये चुभते भी नहीं हैं।

इस सीजन में ज्यादा भारी और वर्क वाला लहंगा पहनने से बचें। ऐसा लहंगा पहने जो हल्का हो और जिसमें लाइट वर्क हो। जिससे इसे पहनकर आपको परेशानी न हो।

अगर आपकी शादी समर सीजन में हो रही है तो आपको ऐसा लहंगा कैरी करना चाहिए जो देखने में तो हैवी लगे लेकिन आप उस में कंफर्ट रहें। लहंगे का कपड़ा भी ऐसा होना चाहिए जो पहनने के बाद आपको कंफर्ट जोन में रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here