बेटे ने पिता पर किया चाकू से हमला

जयपुर। जिस बाप ने अपने बेटे को पाल पोस कर बड़ा करके बेटे को अपने पैरों पर खड़ा किया उसको क्या पता था एक दिन वह मेरी ही जान का दुश्मन बन जाएगा कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है ।हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर सीकर हाइवे स्थित है

0
49

जयपुर। जिस बाप ने अपने बेटे को पाल पोस कर बड़ा करके बेटे को अपने पैरों पर खड़ा किया उसको क्या पता था एक दिन वह मेरी ही जान का दुश्मन बन जाएगा कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है ।हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर सीकर हाइवे स्थित है भूरा टीबा मैं जहां दोनों बाप और बेटे ने पहले तो बैठकर एक जगह शराब पी और बाद में आपस में मामूली सा झगड़ा हुआ और झगड़े ने तूल पकड़ लिया।

जहां बेटे ने बाप की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया और गंभीर घायल कर दिया और फिर बाद में कंट्रोल रूम को सूचना दे दी सूचना पर मौके पर पहुंची। हरमाड़ा थाना पुलिस ने घायल को एस एम एस अस्पताल में भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार हरमाड़ा थाने के एएसआई सुल्तान सिंह ने बताया कि निवासी भूरा टीबा गोविंद राम पुत्र लालचंद रेगर दोनों करीब 7 बजे बैठकर शराब पी रहे थे।

शराब पीते पीते दोनों में गोविंद राम की पत्नी को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़े ने तूल पकड़ लिया। जिससे गोविंद राम ने अपने ही पिता लालचंद पर चाकू से ताबड़तोड़ गले पर हमला कर कंट्रोल रूम को सूचना देकर फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लालचंद को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों द्वारा हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह था मामला………

गोविंद राम शादीशुदा है और पिछले तीन 4 महीने पहले लालचंद ने अपने छोटे बेटे विजय के साथ गोविंद की पत्नी को अपने गांव भेज दिया था जिसको लेकर पिछले कई दिनों से दोनों में कहासुनी चल रही थी। जिसको लेकर सोमवार को यह कदम उठाया वहीं पुलिस ने बताया कि गोविंद राम का फोन स्विच ऑफ आ रहा है जिसको पुलिस तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here