Sports/भारत और ऑस्ट्रेलिया के 3rd t20i मैच में दोनों टीमों में ये हो सकता है बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी मैच सिड़नी में 25 नवंबर को होने वाला है। इस मैच में दोनों टीमें क्या परिवर्तन कर सकती हैं या फिर बिना बदलाव के ही अपने खिलाड़ियों को मैदान में उतारेंगी। आइए डालते हैं इस पर एक नजर..............

0
44
3rd t20i match
3rd t20i match

Sports/भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी मैच सिड़नी में 25 नवंबर को होने वाला है। इस मैच में दोनों टीमें क्या परिवर्तन कर सकती हैं या फिर बिना बदलाव के ही अपने खिलाड़ियों को मैदान में उतारेंगी। आइए डालते हैं इस पर एक नजर…………..

भारत की अगर बात करें तो गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए निर्णायक मैच में भी इसी टीम को मैदान में उतारा जा सकता है। खबरों की मानें तो केएल राहुल की लगातार असफलता को देखते हुए कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं। अगर परिस्थितियां स्पिनरों के अनुकूल रहती हैं तो भारत चहल को अंतिम एकादश में रखने पर विचार कर सकता है। इसके लिए खलील अहमद को बाहर बैठना होगा।

वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो आरोन फिंच अपने अंतिम एकादश में शायद ही कोई बदलाव करें। ऑस्ट्रेलियाई टीम अब भारत के खिलाफ श्रृंखला जीतने की स्थिति में है, ऐसे में वह पूरी रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी।

टीमें इस प्रकार हैं :

भारत — विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, खलील अहमद, वाशिंगटन सुंदर में से।

ऑस्ट्रेलियाई — आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी, नाथन कूल्टर-नाइल, क्रिस लिन, बेन मैकडर्मॉट, ग्लेन मैक्सवेल, डी आर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोयनिस, एंड्रयू टाई, एडम ज़म्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here