सिल्वरींन स्पा और सैलून ने करवाचौथ के लिए लांच किये आर्गेनिक और ईको फ्रेंडली ब्यूटी कमांडमेंट्स

इस करवाचौथ बने ECO फ्रेंडली ब्यूटी और अपनाएं ग्रीन और आर्गेनिक MAKEOVERS और दूर रहें केमिकलस से लेज़ ब्यूटी प्रोडक्ट्स और मेकअप से , यह मैसेज सिल्वेरिन स्पा और सैलून ने हाल ही में करवाचौथ के लिए लांच किये जाने वाले लुक्स के साथ जयपुर की महिलाओं को दिया।

0
99
Karva Chauth
Karva Chauth

इस करवाचौथ बने ECO फ्रेंडली ब्यूटी और अपनाएं ग्रीन और आर्गेनिक MAKEOVERS और दूर रहें केमिकलस से लेज़ ब्यूटी प्रोडक्ट्स और मेकअप से , यह मैसेज सिल्वेरिन स्पा और सैलून ने हाल ही में करवाचौथ के लिए लांच किये जाने वाले लुक्स के साथ जयपुर की महिलाओं को दिया। इस अवसर पर एक ख़ास कैंपेन लांच किया गया जिसका उद्देश्य महिलाओं को सही ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जानकारी देना और नेचुरल तरीकों से स्किन केयर के प्रति प्रोत्साहित करना था।

सिल्वरीन ने हेयर और MAKEOVERS के भी नए ट्रेंड्स लांच किये जिनमे पिछले साल की अपेक्षा इस साल मेकअप और लुक्स सॉफ्ट और सटल रहेंगी और ब्लिंगी मेकअप को नेचुरल मेकअप रिप्लेस करेंगे , शेड्स में रेड के साथ ही मैरून, पिंक और मर्जेंटा शेड्स इन रहेंगे, हेयर स्टाइल्स में फ्लावर एक्सेसरीज और स्वरोस्की का भी फैशन दुबारा लौट कर आया है, पिछले साल पर्ल और गोल्ड लीफ एक्सेसरीज महिलाओं द्वारा पसंद की गयी थी।

ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने इस मौके पर नेचुरल ब्यूटी कमांडमेंटस भी लांच किये और ब्यूटी के लिए अरोमाथेरपी प्रोडक्ट्स के महत्त्व पर प्रकाश डाला. उन्होने फ्रेंडली ब्यूटी, स्किन केयर, मेकओवर्स, डाइट आदि विषयों पर महत्वपूर्ण जानकारी दी और मॉडल्स को ग्रीन थीम पर आधारित खूबसूरत मेकओवरस दिए जिनमें नेचुरल और आर्गेनिक प्रसाधनों के इस्तेमाल से मेक-अप कर ग्लैमरस और सटल लुक दिए गए।

इस मौके पर सिल्वरींन से शिशिर और पूर्णिमा गोयल ने घोषणा की की आने वाले इस पूरे हफ्ते वो इको फ्रेंडली, “स्किन केयर वीक”, चलाएंगी जिसमें आने वाले सभी लोगों का फ्री स्किन एनालिसिस कियाजाएगा और साथ ही उन्हें सलून में दी जाने वाले आर्गेनिक और नेचुरल फेशिअल, विभिन्न प्रकार के एक फ्रेंडली मेक अप की झलक देखने को मिलेगी और साथ ही साथ आई मेक-अप और हेयर स्टाइलिंग के नए ट्रेंड्स भी दिखाए जाएंगे। सिल्वरिन द्वारा गो ग्रीन के सन्देश के सभी को सेपलिंग प्लांट्स भी गिफ्ट किये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here