July 22, 2024, 10:41 pm
spot_imgspot_img

आकाश बायजूस के 35वें स्थापना दिवस पर 978 रक्तवीरों ने डोनेट किया ब्लड

जयपुर। परीक्षण तैयारी सेवाओं में भारत के अग्रणी, आकाश बायजूस ने उत्तर भारत में जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान राज्यों की 46 शाखाओं में अपने 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिन शहरों में भारी संख्या में रक्तदाता आए उनमें जम्मू, जालंधर, लुधियाना, चंडीगढ़, रोहतक, हिसार, करनाल, जयपुर, जोधपुर और सीकर शामिल हैं। यहां कुल 978 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया।

आकाश एजूकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर, परमेश्वर झा ने कहा, हम अपना 35वां स्थापना दिवस मनाने को लेकर रोमांचित हैं। हमारा मिशन हमेशा छात्रों को उनकी शैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए ज्ञान और कौशल के साथ सशक्त बनाना रहा है। लेकिन हम यह भी मानते हैं कि शिक्षा पाठ्यपुस्तकों से परे है। इसमें समाज के प्रति सहानुभूति और जिम्मेदारी शामिल है। यह रक्तदान शिविर हमारी कृतज्ञता का एक छोटा सा प्रतीक है वे समुदाय जिन्होंने पिछले 35 वर्षों से हमारा समर्थन किया है।

इस कार्यक्रम में आकाश के समर्पित स्टाफ सदस्यों सहित बड़े पैमाने पर लोगों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। नीट, आईआईटी जेईई और ओलंपियाड की तैयारी के लिए देश के प्रमुख संस्थान के रूप में आकाश को सामाजिक जिम्मेदारी की मजबूत भावना के लिए भी जाना जाता है। संस्था के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर समाज को वापस लौटाने की आकाश की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह आयोजन एक जबरदस्त सफलता थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोग रक्तदान करने आए और जीवन बचाने के नेक काम में अपना योगदान दिया।

रक्तदान शिविर समाज के कल्याण के लिए आकाश की प्रतिबद्धता का उदाहरण है और इस विश्वास को रेखांकित करता है कि शिक्षा संस्थान जिम्मेदार नागरिकों को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जो समाज की बेहतरी में सक्रिय रूप से योगदान करते हैं।

आकाश उन सभी प्रतिभागियों और स्वयंसेवकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता है, जिन्होंने रक्तदान शिविर को उल्लेखनीय सफलता दिलाई। यह आयोजन एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है कि शिक्षा केवल अकादमिक उत्कृष्टता प्राप्त करने के बारे में नहीं है; यह दयालु व्यक्तियों के पोषण के बारे में है जो दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles