अभिनेत्री नुसरत बरुचा ने गौरी और नैनिका के परिधानों से किया मंत्रमुग्ध

जयपुर। अपनी एकदम नई डिजाइनों का प्रदर्शन करते हुए ब्लेंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट 2019 भारत के गुलाबी शहर जयपुर पहुंच चुकी है, डिजाइनर गौरी और नैनिका ने जयपुर के जय क्लब में अरुंजा द्वारा प्रस्तुत की गई

0
28

जयपुर। अपनी एकदम नई डिजाइनों का प्रदर्शन करते हुए ब्लेंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट 2019 भारत के गुलाबी शहर जयपुर पहुंच चुकी है, डिजाइनर गौरी और नैनिका ने जयपुर के जय क्लब में अरुंजा द्वारा प्रस्तुत की गई विलक्षण धुनों के साथ मिलाजुला स्टाइलिश डिजाइनों का एक संकलित संग्रह प्रस्तुत किया। यह शाम एक अद्भुत नवीन सिद्धांत-प्राइड का उत्सव थी, जहां शो स्टॉपर बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत बरुचा ने सभी को गौरी और नैनिका के परिधानों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अपने क्यूरेशन के बारे में बात करते हुए, गौरी और नैनिका की डिजाइनर जोड़ी ने कहा, ब्लेंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट 2019 के लिए हमारा संग्रह रूमानियत का एक गहरा भाव उत्पन्न करता है। यह आकार, रंग, टेक्सचर और चमक के साथ एक अभिव्यक्ति बनाने हुए, ओजस्वी और अधिक बोल्ड है। रेशमी जाली वाले और हल्के सिल्क आॅरगेन्जा में खिलवाड़ करती रफल्स की लहरें हैं, जैसा कि मिडी ड्रेसों में या स्टिलटोज की लंबाई तक काटे गए लंबे गाउनों में देखा जा सकता है।

विभिन्न डीटेल्स जैसे भारी-भरकम हाथों की इम्ब्रायडरी किए गए फूल और पीछे लगे हुए बो के साथ स्थापित, संग्रह चमकीला और आकर्षक है तथा स्टाइल से परिपूर्ण शाम के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हमें जिसने बनाया है और जो हम आज हैं, उसका वर्णन करने मे ंहम बहुत गर्व महसूस करते हैं; इसलिए ब्लेंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट के साथ जुड़ा होना बहुत गर्व की बात है, क्योंकि यह सर्वाधिक अनोखे फैशन में व्यक्तित्व को आगे लाने के लिए एक मंच उपलब्ध करवाता है।

सिर्फ सफलता की पारंपरिक सीमाओं से कहीं दूर, शाम ने प्राइड (गर्व) को उपलब्धि का आंतरिक अनुभव, व्यक्तित्व की विशिष्टता, वास्तव में, उन सभी के लिए, जो इस पीढ़ी के लिए अर्थपूर्ण हैं, के तौर पर परिभाषित किया। यह शाम किसी के चुनाव, स्टाइल और विरासत के जरिए प्राइड के विचार में स्टाइल किए गए जीवन में प्रमाणिकता और अनोखेपन का उत्सव थी।

यह सब व्यक्तियों में उल्लास के बारे में था जिन्होंने स्टाइल की अपनी खास कहानियां विकसित की हैं, और अपने स्वयं के कमाई हुई उपलब्धियों के लिए सकारात्मक गर्व के साथ भरे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here