साहसिक कार्य करने वाले पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

जयपुर। पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने गुरुवार को अपने कार्यालय में साहसिक कार्य करने वाले चार पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के धोबीघाट के पास एक पीड़ित का पर्स छीनकर तीन जनें भाग गये थे।

0
6
police
police

जयपुर। पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने गुरुवार को अपने कार्यालय में साहसिक कार्य करने वाले चार पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के धोबीघाट के पास एक पीड़ित का पर्स छीनकर तीन जनें भाग गये थे। इस पर पीड़ित ने पर्स छीनने वाले लड़कों के बारे में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को सूचना दी। बिना देर किए पुलिसकर्मी तुरन्त उन तीनों लड़कों के पीछे भागे।

लड़कों ने जब पुलिसकर्मियों को पीछा करते हुये देखा तो वे अलग-अलग दिशा में भाग गए । करीब डेढ किलोमीटर भागने के बाद ट्रेफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल जीतसिंह, कांस्टेबल धर्मेन्द्र तथा पुलिस लाइन के कांस्टेबल विकास कुमार और मूलचन्द ने पर्स छीनने वाले तीनों लड़कों को पकड़ कर पीसीआर वेन को सौंप दिया।

पुलिस कमिश्नर ने चारों पुलिसकर्मियों को माला पहनाकर सम्मानित किया और इनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम लक्ष्मण गौड, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय अजयपाल लांम्बा, पुलिस उपायुक्त पश्चिम विकास कुमार, पुलिस उपायुक्त यातायात राहुल प्रकाश, पुलिस उपायुक्त मुख्यालय कावेन्द्र सिंह सागर तथा एसीपी यातायात मोहन लाल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here