जयपुर पहुंचे आलिया और वरुण ने अमेठी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ की जमकर मस्ती

जयपुर । करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक इस महीने 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। 3 अप्रैल को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर के बाद

0
21
Alia and Varun arrive in Jaipur
Alia and Varun arrive in Jaipur

जयपुर । करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक इस महीने 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। 3 अप्रैल को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर के बाद इन दिनों फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसी क्रम में गुरूवार को फिल्म के दो लीड कलाकार आलिया भट्ट और वरुण धवन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जयपुर के राजमंदिर सिनेमा पहुंचे। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म में निभाए अपने किरदारों व स्टोरी लाइन के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि कलंक की कहानी वरुण, आलिया और आदित्य के बीच बने एक लव-ट्राएंगल को दर्शाती है साथ ही समाज के कुछ अनकहे पहलुओं पर भी प्रकाश डालती है।

युवाओं के बीच अपनी अलग ही पहचान बना चुके वरुण और आलिया राज मंदिर में पत्रकारों से मुखातिब होने के बाद जयपुर की मशहूर अमेठी यूनिवर्सिटी में भी गए। यहां यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के बीच इन दोनों ही स्टार कलाकारों से जमकर मस्ती की और सभी को फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचने का आमंत्रण भी दिया।

पिछले हफ्ते, निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल ट्रैक शेयर किया था। प्रीतम द्वारा निर्मित और अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया यह गाना YouTube पर पहले पायदान पर चल रहा है। निर्माताओं ने घर मोरे परदेसिया (आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया) और फर्स्ट क्लास (वरुण धवन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया) नाम से दो गाने भी शेयर किए थे, जिन्हें चारों तरफ से पॉजिटिव रेस्पोंस ही मिला है।

इन दिनों फिल्म के जाने माने सितारे अनूठे तरीके से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। पिछले दिनों फिल्म के सभी कलाकार फिल्म के एक विशाल पोस्टर के साथ नजर आए थे जिसमें कलंक की पूरी स्टारकास्ट दिख रही है।

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। प्यार और बदले की कहानी बयान कर रही इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे फेमस कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसका बजट करीब 80 करोड़ रुपये बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here