July 15, 2024, 11:39 pm
spot_imgspot_img

हथियारबंद बदमाशों ने कार सवार लोगों को बंधक बनाकर जेवरात और नकदी लूटी

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने कार सवार लोगों को बंधक बना कर जेवरात और नकदी लूट फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एएसआई जयनारायण ने बताया कि सांगानेर प्रताप नगर निवासी योगिता पारीक (44) के साथ लूट की वारदात है जो एक अक्टूबर की रात अपने पति कमल किशोर के साथ हल्दी घाटी मार्ग पर स्थित एटीएम बूथ में लगी मशीन में रुपए जमाने गए थे।

उसके पति सड़क किनारे कार रोक कर रुपए जमा कराने चले गए। उसके पति के जाने के महज 2-3 मिनट बाद ही कार का गेट खोल कर एक लड़का चालक सीट पर आकर बैठ गया। पीछे की सीट पर तीन और लड़के आकर बैठ गए। कुछ समझ पाती इससे पहले ही पीछे बैठे बदमाश ने गले पर चाकू लगा कर कार में बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देकर गले से सोने की चेन और कार की पिछली सीट पर रखा पर्स छीन लिया।

पर्स में करीब 55 हजार रुपए और बैंक कार्ड्स रखे थे। इसके बाद बदमाश कार स्टार्ट कर मारपीट कर उसको अपहरण कर ले जाने लगे। महज पचास मीटर आगे कार के चलते पर उसने हैंड ब्रेक खींचा और कार के रुकते ही तुरंत गेट खोल कर नीचे उतर चिल्लाते हुए भागी। इस दौरान उसके पति कमल किशोर दौड़कर तो बदमाश तेजी से कार दौड़ा कर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इधर लूट की सूचना पर तुरंत नाकाबंदी करवाई गई थी।

कार लेकर भागे हथियारबंद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं पुलिस को लूटी गई कार गोनेर पुलिया के पास मिल गई है, जिसमें चाबी लगी हुई थी। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles