मैजिक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत

जयपुर। मानसरोवर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने मैजिक एक अधेड़ की जिंदगी छीन ली। मृतक जगतपुरा निवासी 66 वर्षीय अरूण जैन था।

0
9
death
death

जयपुर। मानसरोवर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने मैजिक एक अधेड़ की जिंदगी छीन ली। मृतक जगतपुरा निवासी 66 वर्षीय अरूण जैन था। वह एक कोचिंग सेंटर में काम करता था। वह मंगलवार देर शाम अपने साथी महेंद्र के साथ कोचिंग सेंटर से वापस घर आ रहा था, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने बुधवार सुबह जयपुरिया अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच कर रही दुर्घटना थाना दक्षिण कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गोपालपुरा बायपास पर देर शाम को मानसरोवर मेट्रो स्टेशन से टोंक रोड की तरफ जाते समय एक मैजिक की बाइक से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार और लोगों से बचने के लिए मैजिक चालक ने वाहन को और रफ्तार में दौड़ा दिया। कुछ दूर जाने पर आतिश मार्केट के नजदीक मैजिक चालक ने आगे बाइक पर घर लौट रहे महेंद्र योगी और अरूण जैन को चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में बाइक चालक सवार महेंद्र योगी और अरूण जैन उछलकर दूर जा गिरे और घायल हो गए। हादसे के बाद मैजिक चालक वाहन छोड़ भाग गया। लोगों ने दोनों को घायल अवस्था में जयपुयरिया अस्पताल पहुंचाया। वहां से अरूण को परिजनोें ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी देर रात उसकी मौत हो गई। वहीं महेंद्र के पैर में फैक्चर आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here