क्लासिक लीजेंड्स जावा मोटरसाइकिल्स ने राजस्थान में किया विस्तार, कोटा में शुरु हुई नई डीलरशिप

कोटा क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड को कोटा में अपनी पहली जावा मोटरसाइकिल की डीलरशिप शुरू करते हुए गर्व का अहसास हो रहा हैं। जावा का नया शोरूम पायनियर ऑटो वर्ल्ड कोटा राजस्थान में शुरू किया गया है। क्लासिक लीजेंड्स जावा बाइक्स अपने 100 से अधिक डीलरशिप खोलने के लक्ष्य कि ओर तेजी से बढ़ रही हैं। कोटा में डीलरशिप के लॉन्च के साथ हि क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड का यह शोरूम देश का 76 वॉ नया शोरूम होगा।

0
23

जयपुर। कोटा क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड को कोटा में अपनी पहली जावा मोटरसाइकिल की डीलरशिप शुरू करते हुए गर्व का अहसास हो रहा हैं। जावा का नया शोरूम पायनियर ऑटो वर्ल्ड कोटा राजस्थान में शुरू किया गया है।
क्लासिक लीजेंड्स जावा बाइक्स अपने 100 से अधिक डीलरशिप खोलने के लक्ष्य कि ओर तेजी से बढ़ रही हैं। कोटा में डीलरशिप के लॉन्च के साथ हि क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड का यह शोरूम देश का 76 वॉ नया शोरूम होगा।

क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष जोशी लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए कहा की, राजस्थान के कोटा में क्लासिक लेजेंड्स के जावा मोटरसाइकिल्स के चौथे आऊटलेट को लॉन्च करते हुए गर्व का अहसास हो रहा है। जावा मोटरसाइकिल्स को लॉच के बाद से हि ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। हम शहर के मोटरसाइकिल के शौकिनों के लिए आधुनिक जावा क्लासिक्स को पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ब्रांड और बिक्री क्षमता के नजरिये से ग्राहकों को अच्छा और बेमिसाल अनुभव देने के लिए हम काम कर रहें हैं।

नंवबर से लॉच के बाद से हि बड़ी संख्या में जो प्यार और स्नेह हमें मिला हैए उसे देखते हुए यह सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है कि हम ऐसी पहलों को शुरू करेंए जो भविष्य की राइडिंग जनरेशन को क्लासिक मोटरसाइकिलें बेचने के तरीके में बदलाव ला सकें। मार्च से ग्राहकों को बाईक्स कि डिलीवरी शुरू करने के लिए हम जल्द से जल्द अपना विस्तार कर रहें है । हमें इस बात की खुशी है कि हमने उद्योग में पहली बार एक्‍सचेंज प्रोग्राम और बड़ी संख्या में बैंको और फाइनेंस संस्थाओं से वित्‍तीय टाई.अप करने के लिए हमनें सही दिशा में कदम बढ़ा लिया है। हम हर किसी से अनुरोध करते हैं कि जावा शोरूम में पधारे हमारे द्वारा बनाए गए आधुनिक क्लासिक्स को महसूस करने के लिए मोटरसाइकिलों का अनुभव ले ।

जावा आउटलेट्स समान विचारधारा वाले ग्राहकों और उनके जरूरत के मोटरसाइकिल्स के बिच संबंध स्थापित करने का जगह है। इसकी डिजाइन का दर्शन प्रमाणिकता पर आधारित है और इसके पास अपनी कथाओं और मोटरसाइकल्स के जरिये अतीत और वर्तमान को जोड़ने की क्षमता है। यहाँ का वातावरण बाइकर कैफे जैसा हैए जो जावा नामक लेजेंड की कहानी सुनाता है।

यहाँ उस स्वर्णयुग की याद आती हैए जब गहरे पॉलिश वाले वूड फिक्सचर्सए सुंदर जड़ाईए रॉ टेक्सचर्स और विंटेज ऑक्सब्लड अपहोल्स्टेरीज द्वारा सामग्री और शिल्पकारिता की ईमानदारी होती थी। साथ ही इन मोटरसाइकल्स से क्लासिक डिजाइन की आधुनिक व्याख्याए नवीनतम इंजिन प्रौद्योगिकी और विशेषताओं के कारण समकालीनता का अनुभव होता है। समकालीन क्लासिक जावा मोटरसाइकल्स की प्रस्तुति के लिये कई घटक डिजाइन किये गये हैंए जिनमें महान कथाएं और जीवनशैली का चित्रण है। डीलरशिप में बाधारहित चर्चाओं के लिये बड़ा कम्युनिटी टेबलए जिज्ञासु पाठक के लिये सावधानी से निर्मित बुकशेल्फ और संगीत प्रेमी के लिये क्लासिक रॉक पार्श्व संगीत हैए इस प्रकार यह स्थान प्रत्येक व्यक्ति को सरलता का अनुभव देता हैए चाहे हार्ड.कोर मोटरसाइकलिस्ट हो या मोटरसाइकलिंग की दुनिया में जाने को इच्छुक युवा।

जावा और जवा 42 बाइकए जावा के रेट्रो कूल क्लासिक लुक्स के साथ बाजार में धूम मचा रहीहै। जावा बाइक्स पावर और बैलेंस का एक अच्छा नमूना है जावा 42 में 293 ब्ब् का सिंगल सिलेंडर इंजन है। क कंपनी का यह लिक्विड कूल क्व्भ्ब् इंजन 27 ठभ्च् पावर और 28 छड पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस ब्रांड के दो नए अग्रदूतों के तौर पर जावा और जावा 42 रेट्रो को लॉन्च किया गया है। जावा और जावा 42 की कीमत क्रमश 165000 रुपए और 156000 रुपए हैए ;एक्स शोरूम कोटाद्ध जबकि ड्युअल चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत क्रमशरू 173942 रुपए और 164942 रुपए है। शोरूम में बाईक्स की बुकिंग शुरू कर दी गई है।

भारत के सड़को के हिसाब से विषेश तौर पर तैयार नई जावा मॉडल्स बाईक्स

जावारू जावा अपनी आईकॉनिक शैली और प्रतिष्ठा के साथ बाजार में वापसी कर रहा है। ऑरिजिनल जावा की टाइमलेस स्‍टाइल और आइकॉनिक कैरेक्‍टर का इस नई जावा के साथ पुनर्जन्‍म हुआ है। अतीत की प्रमाणिकता और चिरपरिचत अंदाज को बरकरार करने वाले एक विकासवादी सौंदर्यबोध के साथ इस क्‍लासीए सॉफिस्टिकेटेडए मैजेस्टिक जावा का निर्माण विरासत की तलाश करने वालों के लिये किया गया है। अपने रूप और कार्य के नजरिये से नई जावा पुराने जमाने की विशिष्‍टताओं और आधुनिक परफॉर्मेंस का समावेश किया गया है।

जावा 42 रू यह एक क्लासिकल बाइक है जो युवाओं को काफी पसंद आ रही है । डिजाइन में अनोखेपन के साथ फोर्टी टु क्‍लासिक का एक टोन्‍ड, मसल्‍ड, स्‍पोर्टी, अग्रेसिव वर्जन है। फोर्टी टु को सिर्फ लोगों के दिलों को ही नहीं बल्कि उनके दिमाग को भी आकर्षित करने के लिये तैयार किया गया है।

नया जावा इंजन : 293सीसी लिक्विड कूल्‍ड, सिंगल सिलिंडर डीओएचसी इंजन

293सीसी लिक्विड कूल्‍ड, सिंगल सिलिंडर, डीओएचसी इंजन के साथ इसका निर्माण सर्वश्रेष्‍ठ इटैलियन इंजीनियरिंग के सहयोग से किया गया है। य‍ह एक बिल्‍कुल नया और साथ ही एक क्‍लासिकल जावा एक्‍सपीरिएंस होने वाला है। यह 27 बीएचपी और 28 एनएम के टॉर्क से सुसज्जित है।

एक जेनरेस मिड रेंज और एक फ्लैट टॉर्क कर्व निरंतर पावर्ड राइड प्रदान करती है। लेकिन यह अपने मुख्‍य फोकस, अपनी व्‍यापक क्‍लासिक लाइंस और सिग्‍नेचर ट्विन एक्‍जॉस्‍ट के साथए यह एक ऐसा जावा हैए जिससे आपको प्‍यार हो जायेगा। इंजन प्‍लेटफॉर्म करे बीएस टप् नियमों के लिये तैयार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here