क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मारी

जयपुर। शहर के मानसरोवर थाना इलाके में शुक्रवार सुबह क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो चालक सहित करीब 6 बच्चे घायल हो गया है। सूचना पर स्कूल प्रशासन व बच्चों के परिजन घटना स्थल पहुंचे।

0
319
जयपुर। शहर के मानसरोवर थाना इलाके में शुक्रवार सुबह क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो चालक सहित करीब 6 बच्चे घायल हो गया है। सूचना पर स्कूल प्रशासन व बच्चों के परिजन घटना स्थल पहुंचे। वहीं गंभीर हालत में घायल  बच्चों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया । जहां उनका उपचार किया गया। वहीं हादसे के बाद चालक क्रेन छोड़कर भाग निकला।
पुलिस के अनुसार  सुबह करीब आठ बजे नारायणविहार मे क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मारी दी। इससे करीब 6 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
जहां पर कुछ बच्चों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दो बच्चों व टैम्पो चालक का उपचार जारी है। हादसे की सूचना पर बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंचे और बच्चों की सार संभाल की। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर परिजन बच्चों को अपने साथ घर ले गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here