डॉ खुशबू कपूर अल्बानिया में अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन एक्सपो में आमंत्रित

जयपुर। अंतर्राष्ट्रीय एंकर, सेलिब्रिटी डीजे, सिंगर और ग्लोबल टूरिज्म प्रमोटर डॉ खुशबू कपूरको 4 अप्रैल से 12 अप्रैल 2019 तक तिराना, अल्बानिया के एक्सपो सिटी मेंअंतर्राष्ट्रीय पर्यटन एक्सपो के तीसरे संस्करण के लिए आमंत्रित किया गया है।

0
51
Dr. Khushboo Kapoor
Dr. Khushboo Kapoor

जयपुर। अंतर्राष्ट्रीय एंकर, सेलिब्रिटी डीजे, सिंगर और ग्लोबल टूरिज्म प्रमोटर डॉ खुशबू कपूरको 4 अप्रैल से 12 अप्रैल 2019 तक तिराना, अल्बानिया के एक्सपो सिटी मेंअंतर्राष्ट्रीय पर्यटन एक्सपो के तीसरे संस्करण के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्हें भारत में अल्बानिया और बाल्कन देशों के सांस्कृतिक पर्यटन और इको टूरिज्म कोबढ़ावा देने के लिए निमंत्रित किया गया है ।

डॉ खुशबू कपूर अल्बानिया,मैसिडोनिया, कोसोवो और मोंटेनेग्रो जैसे देशों के खूबसूरत पर्यटन स्थलों, 5 सिताराहोटलों, वेडिंग वेन्यू का दौरा करेंगी । वे सरकारी नीतियों के प्रतिनिधियों, पर्यटन बोर्डों के वरिष्ठ अधिकारियों, अंतरराष्ट्रीयनिगमों और अल्बानिया और बाल्कन देशों के स्वतंत्र निवेशकों से मुलाकात करेंगी ।

डॉ खुशबू कपूर अल्बानिया में राजस्थान पर्यटन को भी बढ़ावा देंगी और विभिन्न देशों के सरकारी प्रतिनिधियों को भारत आने का निमंत्रण भी देंगी। इससे पहले, उन्हें अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस के लिए लगभग 35 देशों के मंत्रालयों द्वारा आमंत्रित किया गया है । वे पहली महिला भारतीय हैं जिन्हें स्लोवेनिया में अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ ट्रैवल मार्ट मेंआमंत्रित किया गया है।

हाल ही में, उन्हें रोम में अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस बोर्सा डेलमैट्रिमोनियो, चीन में ताई कन्वेंशन 2019, पुर्तगाल में अंतर्राष्ट्रीय कनेक्शंससम्मेलन, मैड्रिड मेंम आई अस कांफ्रेंस , एथेंस में लीड एक्सपो, रिमिनी में टी टीजी, फ्लोरेंस में बाई टस्कनी में होस्ट किया गया है । वे सैकड़ों अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय पुरस्कारों की विजेता हैं और उन्हें हाल ही मेंदिल्ली में रूसी दूतावास में पद्मश्री उषा उथुप द्वारा प्रतिष्ठित भारत भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वे अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ आशा कपूर को देती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here