July 15, 2024, 10:50 pm
spot_imgspot_img

महिला चिकित्सक ने लगाया सीनियर चिकित्सक पर छेड़छाड़ का आरोप

जयपुर। प्रदेश के सबसे बडे अस्पताल सवाई मानसिंह सिंह अस्पताल(एसएमएस) में कार्यरत एक महिला चिकित्सक ने अपने सीनियर चिकित्सक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एसएमएस अस्पताल थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस के अनुसार सवाई मानसिंह सिंह अस्पताल(एसएमएस) में कार्यरत एक महिला चिकित्सक ने 31 जुलाई 2023 को मामला दर्ज करवाया है कि वह पीएमआर तृतीय वर्ष से रेजीडेंट चिकित्सक है और उसके गाईड सिनियर चिकित्सक नितिन पांडे ने उसे बदनीयती से परेशान किया गया है और इन सब के बावजूद वह अपनी परीक्षा देकर चार अगस्त को उसकी डिग्री पूर्ण होने वाली थी। परंतु सुनियोजित षडयंत्र पूर्वक उसकी डिग्री पूर्ण करने के कागज रोके गए और साथ ही एचओडी की ओर से थीसिस पार्टी के नाम से पैसे मांगे। पीडित महिला चिकित्सक ने पैसे देने से इन्कार किया तो उसे साइन के लिए चक्कर कटवाए गए।

पीडिता का आरोप है कि जब साइन करवाने के लिए वह 31 जुलाई 2023 को एचओडी मैडम के चैम्बर में जा रही थी,इसी दौरान चिकित्सक नितिन पांडे ने निकलते हुए उसे घुरते हुए अश्लील कमेंट किए गए और साथ ही गलत तरीके से गलत जगहों पर छूने की कोशिश की गई। जब पीडिता ने उसे दूर करते हुए सहायता के लिए चिल्लाई तो चिकित्सक नितिन पांडे और अन्य एक चिकित्सक ने उसे पकड़ कर चैम्बर में ले जाते हुए बदसलूकी की।

इस घटना के बाद पीड़िता हताश होकर थाने पहुंची और आरोपित चिकित्सक नितिन पांडे के खिलाफ छेडछाड का मामला दर्ज करवाया। पीडिता का आरोप है कि पुलिस की ओर से 31 जुलाई को परिवाद लिया गया और करीब 13 दिनों के बाद एफआईआर दर्ज की गई। इस दौरान पीड़िता जयपुर पुलिस कमिश्नर सहित अन्य पुलिस अधिकारियों तक न्याय की गुहार लगाई। अभी तक पुलिस की ओर से कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं हो पाई।

इधर पीड़िता का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की ओर से एक कमेटी बना कर आरोपित चिकित्सक नितिन पांडे को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इस कमेटी ने पहले भी इस तरह के मामले में कई बार चिकित्सक नितिन पांडे का पक्ष लेते हुए उसका बचाव किया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles