July 22, 2024, 11:45 pm
spot_imgspot_img

भरतपुर में भीषण हादसा: ट्रक की टक्कर 11 लोगों की दर्दनाक मौत

जयपुर। भरतपुर जिले के एनएच 21 पर स्थित लखनपुर थाना क्षेत्र के हंतरा पुल पर आज गुजरात से धार्मिक यात्रा पर आए श्रद्धालुओं की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और करीब तीन दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे की सूचना पर लखनपुर, नदबई, हलैना, वैर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने सभी घायलों को भरतपुर के आरबीएम में अस्पताल भर्ती कराया है। दुर्घटना में मरने वाले लोगों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है सभी मृतक और घायल भावनगर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को सही कर रहे थे कि इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी। सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्विट कर शोक जताया है। सीएम गहलोत ने अपने ट्विट में लिखा कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles