एक्सपर्ट से जानें समर सीजन में कैसा हो आपका मेकअप और अन्य ब्यूटी टिप्स

जयपुर के वैशाली नगर में समर ग्रेसपेंट का आयोजन किया गया। हैशटैग ब्लंट की ओर से आयोजित समर ग्रेसपेंट वर्कशॉप में प्रसिद्ध ब्यूटी एक्सपर्ट मनीषा पंडेल

0
31

जयपुर के वैशाली नगर में समर ग्रेसपेंट का आयोजन किया गया। हैशटैग ब्लंट की ओर से आयोजित समर ग्रेसपेंट वर्कशॉप में प्रसिद्ध ब्यूटी एक्सपर्ट मनीषा पंडेल ने वर्किंग वूमेन्स,कॉलेज गोंइग गर्ल्स के लिए कूल शिमर लुक के साथ समर ब्राइडल मेकअप शोकेस किया और महिलाओ और गर्ल्स को गर्मियों में मेकअप के ग्लोइंग स्किन, सॉफ्ट आइज, रोजी चीक और शेडो लिप्स के साथ साथ त्वचा को सनबर्न से और मेकअप को पसीने से बचाने के खास टिप्स दिए।

उन्होंने बताया मौसम को बदलना तो आपके हाथ में नहीं, मगर अपने मेकअप के अंदाज को जरूर बदल सकती हैं ‘इस सीजन में ब्राइट मेकअप के बदले लाइट मेकअप इस्तेमाल करें।

चिलचिलाती गर्मी के इस मौसम में प्लेन लिप ग्लास ही लिप मेकअप के लिए काफी है त्वचा को सनबर्न से बचाने के लिए सनस्क्रीन लोशन बहुत ही जरूरी है, लेकिन बहुत जरूरी है कि सनस्‍क्रीन को मेकअप से 20 मिनट पहले ही लगाएं और मेकअप लाइट और सॉफ्ट रखे साथ ही वाटरप्रूफ फाउंडेशन का इस्तेमाल करे वर्कशॉप मॆ तुषार क्रिएशन के द्वारा फोटोग्राफी की गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here