Jaipur city/हेलो ने गली बॉय के सितारों के साथ मनाया वैलेंटाईन डे

नई दिल्ली। इस वैलेंटाईन डे, भारत के अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो के उपयोगकर्ताओं को साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गलीबॉय के सितारों के साथ जश्न मनाने का मौका मिलेगा, फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

0
44

Jaipur city/नई दिल्ली। इस वैलेंटाईन डे, भारत के अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो के उपयोगकर्ताओं को साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गलीबॉय के सितारों के साथ जश्न मनाने का मौका मिलेगा, फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

एक्सेल एंटरटेनमेन्ट के साथ साझेदारी में हेलो ने एक अभियान की शुरूआत की है जिसके तहत ऐप के उपयोगकर्ताओं को गली बॉय के सितारों रणबीर सिंह और आलियाभट के साथ जुड़ने का अवसर मिलेगा।सितारों के साथ जश्न मनाने के लिए हेलो के उपयोगकर्ताओं को अपने सपने साझा करने और लव लैटर लिखने के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा है।

अभियान की आधिकारिक शुरूआत करते हुए हेलो ने रणवीर सिंह और आलियाभट के वीडियो शेयर किए हैं तथा प्रशंसकों से अपलीकी है कि ऐप इंस्टॉलकर एक्सेल एंटरटेनमेन्ट का हैंडल फॉलो करें और साथ ही फिल्म देखने भी ज़रूर जाएं।इन दो पोस्ट्स को 100,000 व्यूज़ और/म्गबमसउवअपमेकोलाईक्स मिल चुकेहैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here