Jaipur city/जयपुर लोकल हिप-हॉप कलाकारों को मंच प्रदान करेगा

जयपुर। रिन्गिंगस बेल्स एंटरटेनमेंट जयपुर लोकल नामक एक कार्यक्रम का आयोजन रविवार साय -4 बज बैरियो लाउंज जयपुर में करने जा रहे है। जयपुर वासियो को लाइव परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। इस कार्यक्रम के बारे में डीजे हर्षित ने बताया की इस कार्यक्रम में तीन कैटेगिरी प्रदर्शन,साइफर, रैप प्रतियोगिता, रखी गई है ।

0
38

Jaipur city/जयपुर। रिन्गिंगस बेल्स एंटरटेनमेंट जयपुर लोकल नामक एक कार्यक्रम का आयोजन रविवार साय -4 बज बैरियो लाउंज जयपुर में करने जा रहे है। जयपुर वासियो को लाइव परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। इस कार्यक्रम के बारे में डीजे हर्षित ने बताया की इस कार्यक्रम में तीन कैटेगिरी प्रदर्शन,साइफर, रैप प्रतियोगिता, रखी गई है ।

इस में छ: समूह के (डीजे हर्षित समूह, लिखावत समूह ,आर बी बी टी समूह, हिंडिपेंडेंट समूह, मस्सकलीने समूह ,रुहान समूह )20 कलाकार भाग ले रहे है। जिस में कलाकार अपनी प्रतिभाओ का प्रदर्शन करेंगे। इसे जयपुर में रैपर्स के साथ मिलकर विकसित किया है। हम उन कलाकारों को मंच प्रदान कर रहे हैं, जिनके पास हिप हॉप की प्रतिभा तो है लेकिन उस प्रतिभा को कही कोई मंच नहीं मिल पाया। हमारा मकसद इस कला-रूप को जयपुर शहर में फैलाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here