Jaipur crime/साइबर ठगो ने निकाले दो खाते से 1.60 लाख

जयपुर। साइबर ठगों द्वारा लोगों के खातों की जानकारी लेकर रुपए निकालने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। साइबर ठगों ने दो खातों से 1.60 लाख रुपए से अधिक राशि निकाल ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

0
25
cyber crime
cyber crime

Jaipur crime/जयपुर। साइबर ठगों द्वारा लोगों के खातों की जानकारी लेकर रुपए निकालने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। साइबर ठगों ने दो खातों से 1.60 लाख रुपए से अधिक राशि निकाल ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रामनारायण निवासी चाकसू ने मामला दर्ज कराया कि उसके पास 14-15 फरवरी को मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया। जहां फोनकर्ता ने स्वयं को बैंक अधिकारी बोलना बताया और बैंक खाते के अपडेट करने का झांसा देकर एटीएम कार्ड संबंधी जानकारी जुटा ली। जिसके बाद उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से अलग-अलग बार में 1.19 लाख रुपए ऑनलाइन निकाले गए है।

वहीं सांगानेर थाना में रोहित निवासी सांगानेर ने मामला दर्ज करवाया कि किसी ने उसके खाते की जानकारी लेकर खाते से 30 हजार रूपए निकाल लिए है । पुलिस ने दोनों मामाल दर्ज कर मोबाइल नम्बरों के आधार पर शातिर ठग की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here