jaipur crime/बैंक कर्मचारी बनकर खातों की जानकारी लेकर दो लोगों के खाते से निकाले 39 हजार

जयपुर। शहर में साइबर ठगों द्वारा खातों की जानकारी लेकर रूपए निकालने के मामले थमने के नाम ही नहीं ले रहे है। राजधानी में दो थाना इलाको में ठगों ने बैंक कर्मचारी बन दो लोगों के खाते की जानकारी लेकर खातों से 39 हजार रुपए निकाल लिए। वारदात का पता मोबाइल पर आए मैसेज से चला तो पीडित थाने पहुचे और मामला दर्ज करवाया।

0
46

jaipur crime/जयपुर। शहर में साइबर ठगों द्वारा खातों की जानकारी लेकर रूपए निकालने के मामले थमने के नाम ही नहीं ले रहे है। राजधानी में दो थाना इलाको में ठगों ने बैंक कर्मचारी बन दो लोगों के खाते की जानकारी लेकर खातों से 39 हजार रुपए निकाल लिए। वारदात का पता मोबाइल पर आए मैसेज से चला तो पीडित थाने पहुचे और मामला दर्ज करवाया।

सोड़ाला थाना इलाके में अज्ञात आरोपी ने एक व्यक्ति फोन पर झांसा दे उसके खाते से पैसे ट्रांसफर कर लिए। पुलिस ने के अनुसार ठगी के शिकार रामकृष्ण निवासी तेजाजी मार्ग न्यू सांगानेर रोड सोडाला ने मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके पास अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर खुद को बैंक कर्मचारी बताते हुए खाता अपडेट करने का झांसा देकर उससे डेबिट कार्ड के नंबर पूछे। पीड़ित उसकी बातों में आ गया और उसे खाते की जानकारी बता दी। कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से 10 हजार रुपए की नकदी निकाली गई है।

प्रतापनगर थाना इलाके में वन्दुता पत्नि रवि दारा निवासी सेक्टर 6 प्रताप नगर को किसी ने बैंक कर्मचारी बनकर कॉल किया और एटीएम रिन्यू करने के बहाने खाते की जानकारी लेकर 29 हजार रुपए निकाल लिए। ठगी का पता पीड़ित को मोबाइल पर मैसेज आने पर लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here