jaipur crime/करंट लगने से नौ साल की बालिका की मौत

जयपुर। करधनी थाना इलाके में पंतग उड़ाने के दौरान हाईटेंशन लाइन से मांझे में करंट लगने से पतंग उड़ा रही नौ साल की बालिका गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

0
38
death
death

jaipur crime/जयपुर। करधनी थाना इलाके में पंतग उड़ाने के दौरान हाईटेंशन लाइन से मांझे में करंट लगने से पतंग उड़ा रही नौ साल की बालिका गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बालिका की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुुंची और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआई रणजीत ने बताया कि सरवर वाटिका गणेश वाटिका निवासी अशरफ खान की नौ साल की बालिका आफरीन बानो मकान की छत पर पतंग उड़ा रही थी। मकान के पास से हाईटेंशन लाइन भी गुजर रही है। मांझे ने जैसे ही हाईटेंशन लाइन को छुआ , उसमें जोरदार करंट दौड़ गया।

इससे बालिका गंभीर रूप से झुलस गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामला पांच जनवरी की शाम का है। पांच दिन से अस्पताल में उपचार चल रहा था। घटना की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here