jaipur crime/नौकरी दिलाने का झांसा दे खाते में डलवाए 1.36 लाख

जयपुर। रामगंज थाना इलाके में शातिर बदमाशों ने एक बेरोजगार युवक को मोटी तन वाह की नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे अपने खाते में 1.36 लाख रुपए जमा करा लिए। काफी समय बाद भी जब पीड़ित की नौकरी नहीं लगी तो और उसे जब ठगी का एहसास हुआ तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

0
39
jaipur crime/जयपुर। रामगंज थाना इलाके में शातिर बदमाशों ने एक बेरोजगार युवक को मोटी तन वाह की नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे अपने खाते में 1.36 लाख रुपए जमा करा लिए। काफी समय बाद भी जब पीड़ित की नौकरी नहीं लगी तो और उसे जब ठगी का एहसास हुआ तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित रजीउद्दीन निवासी मोलाना जियाउद्दीन कॉलोनी चार दरवाजा का रहने वाला है। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसने इंटरनेट पर आॅनलाइन नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए विभिन्न साइट्स चैक की । इस दौरान उसने कैरियर लाउंचर नाम की वेब साइट पर संपर्क किया था।

इसके बाद उसके पास लगातार कॉल आने शुरू हो गए। कॉल सेंटर बोलने वाले कंपनी के प्रतिनिधि नितिन व अन्य ने उसे मोटी तन वाह पर नौकरी लगाने का झांसा दिया और उससे दो-चार बार में कभी रजिस्टेÑशन के नाम तो कभी प्रोसेसिंग फीस और कभी डॉक्युमेंट चार्ज देने का बहाना बनाकर उससे अपने खाते में 1.36 लाख रुपए जमा करावा लिए।

काफी दिनों बाद भी जब उसकी नौकरी नहीं लगी और उसने उन्हीं नंबरों पर संपर्क किया तो पहले उन्होंने टाल दिया और बाद में फोन नंबर बंद कर दिए। इसके बाद उसे ठगी का अहसास हुआ और पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here