jaipur crime/किशोरी ने दिया बच्ची को जन्म, परिजनों ने कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज

जयपुर। एक 17 वर्षीय से किशोरी ने जनाना अस्पताल में एक बालिका को जन्म देने के बाद इस संबंध में परिजनों ने सोडाला थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्को व बलात्कार की धाराओं मंल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

0
38
crime
crime

jaipur crime/जयपुर। एक 17 वर्षीय से किशोरी ने जनाना अस्पताल में एक बालिका को जन्म देने के बाद इस संबंध में परिजनों ने सोडाला थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्को व बलात्कार की धाराओं मंल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सोडाला निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी ग्यारहवीं की छात्रा है और 29 दिसम्बर को किशोरी ने जनाना अस्पताल में एक स्वस्थ बालिका को जन्म दिया। इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली तो सामने आया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एसआई भंवर लाल ने बताया कि पीड़िता ने हाल में ग्यारहवीं की अर्धवार्षिक परीक्षा दी है। पूछताछ में पीड़िता घटना को लेकर ठीक प्रकार से जानकारी नहीं दे पा रही है। मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में जल्द ही आरोपी पुलिस पकड़ में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here