Jaipur crime/डकैती की वारदात का खुलासा, आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने पकडा

जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में गत दिनों एक परिवार के साथ हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

0
49
arrest
arrest

Jaipur crime/जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में गत दिनों एक परिवार के साथ हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण योगेश दाधीच ने बताया कि डकैतों की पकड़ी गई अंतरराज्यीय गैंग प्रदेश में कई जिलों में वारदात कर चुकी है। वारदात में शामिल सरगना नंदकिशोर,संजय निवासी जिला अलवर,रवि निवासी हनुमानगढ़ हाल झुंझुनू ,राजेश निवासी गोलूवाला हाल हिसार,अजय कुमार निवासी इटावा हाल बल्लभगढ़ एवं जगदीश उर्फ़ कालू निवासी डिग्गी,टोंक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से जो हथियार बरामद किए हैं वो भी उन्होंने जयपुर से ही चुराए हुए हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन देशी कट्टे, 29 जिंदा कारतूस, एक दुनाली 12 बोर बंदूक, उसके 25 जिंदा कारतूस और तीन पावर मोटर बाइक जब्त की है। इनके अलावा 2 बदमाश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। गिरोह का सरगना नंदकिशोर अलवर जिले के नीमराना में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में वांटेड चल रहा है।

पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद गिरोह के सदस्य मध्यप्रदेश भागने की फिराक में थे। इस पूरी कार्रवाई में एएसआई रामवीर,हेडकांस्टेबल विक्रम यादव,कांस्टेबल उमेश, हंसराज, अभय, नेमीचंद दीपचंद, नारायण, रामनारायण सहित अन्य का विशेष सहयोग रहा।

उल्लेखनीय है 8 जनवरी की रात को कोटखावदा इलाके के देहलाल गांव में डकैतों ने एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। रात को सात आठ डकैत हथियार लेकर एक घर में घुस गए थे। लेकिन परिवार के लोगों के जाग जाने पर डकैतों ने फायर कर दिया। डकैतों ने परिवार के लोगों के मारपीट की। लेकिन इस बीच लोग एकत्र हो गए तो डकैत भाग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here